October 4, 2024

तारक मेहता को मिली नई सोनू, इस एक्ट्रेस ने पलक सिधवानी को किया रिप्लेस

0

मुंबई
पलक सिंधवानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया है और अब वह सोनू का किरदार निभाती नजर नहीं आएंगी. अब टीम को उनका रिप्लेसमेंट मिल चुका है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, खुशी माली सीरियल की नई सोनू होंगी और उन्होंने पलक को रिप्लेस किया है. एक्ट्रेस को आखिरी बार सहज सिन्दूर में देखा गया था और अब वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाकी स्टारकास्ट संग जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगी.
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कौन निभाएगा नई सोनू का रोल

पलक सिधवानी की जगह खुशी माली को बोर्ड पर लाने के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए, असित कुमार मोदी ने टप्पू सेना में सोनू के महत्व को बताया. उन्होंने कहा, “हम खुशी का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और उनका पूरा सपोर्ट करेंगे, क्योंकि वह सोनू के किरदार को आगे बढ़ाएंगी. हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक उन्हें वही प्यार देंगे, जो उन्होंने पिछले 16 सालों से शो और इसके किरदारों को दिया है.”
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू की भूमिका निभाने पर क्या बोली खुशी

निर्माता ने यह भी कहा कि खुशी माली को सोनू के रूप में कास्ट करना एक सावधानीपूर्वक निर्णय था और उनका मानना ​​है कि वह सोनू के गुणों को पूरी तरह से पकड़ लेती है. शो के कलाकारों में शामिल होने को लेकर उत्साह व्यक्त करते हुए, खुशी ने कहा कि उनके लिए सोनू की भूमिका निभाना दिलचस्प होगा. मॉडल से अभिनेता बनीं अभिनेत्री ने कहा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा बनना उनके लिए एक आशीर्वाद जैसा है और उन्होंने इसे एक महान अवसर भी बताया.
पलक सिधवानी ने मेकर्स पर क्या लगाया था आरोप

दूसरी ओर, पलक सिधवानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद मेकर्स पर कई तरह के आरोप लगाए. उन्होंने कहा, मेकर्स ने उनकी तबीयत खराब होने के बाद भी उन्हें मानसिक रूप से तंग किया और 30 मिनट की शूटिंग के लिए 12-13 घंटे तक बिठाकर रखा. इसके अलावा पलक ने ये भी कहा कि उन्हें 21 लाख रुपये का बकाया भुगतान नहीं किया गया है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है. जेठालाल उर्फ ​​दिलीप जोशी मुख्य भूमिका में हैं. शो का निर्माण असित कुमार मोदी ने किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *