October 5, 2024

भोपाल की महिला के साथ एक्स हसबैंड ने किया दुष्कर्म, दर्ज करवाया मामला

0

भोपाल
 शहर में एक महिला ने अपने पूर्व पति पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके एक्स पति ने दोबारा शादी का झांसा देकर उसका तीन साल तक शारीरिक शोषण किया। मामला ऐशबाग इलाके का है।

35 वर्षीय पीड़िता का पांच साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। उसके बाद उसने काजीकैंप में रहने वाले दूसरे युवक से शादी कर ली। पर इस दौरान भी उसका पूर्व पति से मिलना-जुलना जारी रहा।
ख्याल रखने का झांसा देकर बिछाया जाल

पूर्व पति बच्चों से मिलने के बहाने अक्सर पीड़िता के घर आता-जाता रहता था। इस दौरान उसने पीड़िता को दोबारा शादी का झांसा दिया और कहा कि वह उसे और बच्चों को अपने साथ रखेगा। पीड़िता पूर्व पति की बातों में आ गई और उसने अपने दूसरे पति को तलाक दे दिया।
तीन साल तक किया शारीरिक शोषण

इसके बाद वह वापस ऐशबाग में अपने पूर्व पति और बच्चों के साथ रहने लगी। पूर्व पति ने उससे वादा किया था कि वह जल्द ही उससे रीति-रिवाज से शादी कर लेगा। लेकिन तीन साल बीत जाने के बाद भी उसने शादी नहीं की। इस दौरान वह लगातार पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा।
हर बार आरोपी टाल देता शादी की बात

हर बार जब भी पीड़िता शादी की बात करती तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता। आखिरकार तंग आकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने भी पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *