October 5, 2024

बिग बॉस 18 के सेट का फर्स्ट लुक आया सामने

0

टीवी का मोस्ट फेवरेट शो बिग बॉस 18 में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. इस शो शुरुआत 6 अक्टूबर यानी कल से हो रही है. हाल ही में शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें घर के अंदर की झलक दिखा दिया है. वीडियो में हमें घर में रहने वाले कई नियमों का भी पता चल रहा है.

कैसा है बिग बॉस 18 का घर?
बता दें कि मेकर्स द्वारा शेयर किए गए शो के प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. बिग बॉस 18 के नए घर की वीडियो सोशल मीडिया हैंडल कलर्स टीवी पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए नीचे कैप्शन लिखा है कि, ‘नए घर के साथ नए ट्विस्ट, बिग बॉस जानते है कि यह सीजन आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा.’

सामने आए प्रोमो वीडियो की शुरुआत में वॉइसओवर में बिग बॉस कहते हैं कि इस बार घर में घड़ी तो होगी, लेकिन कंटेस्टेंट्स का समय कैसे बदलेगा, यह बिग बॉस तय करेंगे. घर में एक शीशा लगा है, जिसमें घर वालों का भविष्य बिग बॉस दिखाएंगे. किचन का राशन बिग बॉस की मर्जी से आएगा और यहां के बर्तन भी उनकी मर्जी से ही खड़खड़ाएंगे. इसके बाद हम लिविंग एरिया, गार्डन एरिया और आलीशान जेल भी देख सकते हैं, जिसमें रहने का मन तो जरूर करेगा. आखिर में बिग बॉस कहते हैं कि बिग बॉस के इतिहास में यहां घरवालों आने वाला कल लिखा जाएगा. क्योंकि टाइम के तांडव से इस बार कोई नही बचेगा.

कब और कहां देख सकेंगे बिग बॉस 18?
बता दें कि 6 अक्टूबर से बिग बॉस 18 शुरू होने वाला है. यह शो कलर्स चैनल पर रात 9 बजे से टेलीकास्ट होगा. जबकि, आप ओटीटी पर इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. वहीं, हर साल की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे, जो हर बार की तरह इस सीजन भी विकेंड का वार में घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed