October 6, 2024

रिटायर्ड रेलवेकर्मी के हत्या के आरोप में बेटे को जेल भेज, घायल बुजुर्ग की अस्पताल में हुई मौत

0

टिमरनी
टिमरनी थाना पुलिस ने सेवानिवृत्त रेलवे कर्मी पिता की हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया है। सेवानिवृत्त रेलवे कर्मी को मारपीट में घायल होने के बाद भोपाल के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्नी की रिपोर्ट पर हत्या का केस दर्ज किया गया था।

बेटे ने की मारपीट
टिमरनी थाना पुलिस ने बताया कि 17 सितंबर को ग्राम चारखेडा के बरकला मोहल्ला निवासी आरोपित अजय दमाडे ने अपने वृद्ध पिता संतोष (65 वर्ष) पिता रामभरोस दमाड़े से लात-घूसों से मारपीट कर जमीन पर पटक दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल वृद्ध संतोष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से भोपाल रेफर किया।घायल वृद्ध संतोष दमाड़े की पत्नी सुषमा दमाड़े की रिपोर्ट पर 20 सितंबर आरोपित अजय दमाडे के विरुद्ध टिमरनी थाने में केस दर्ज किया गया था।

आरोपित की गिरफ्तारी बनी थी पुलिस की चुनौती
पुलिस ने बताया कि आरोपित अजय मारपीट की घटना के बाद ही फरार हो गया। आरोपित भी आवारा प्रवृत्ति का था। उसके पास न तो मोबाइल था, न ही किसी प्रकार का कोई पहचान पत्र आधार कार्ड, वोटर आइडी इत्यादी थे। आरोपित अजय पूर्व में बुरहानपुर और नेपानगर में रहा। करीब पिछले एक वर्ष से ही बरकला चारखेडा में आकर अपने माता-पिता के साथ रहने लगा था। इसलिए गांव के ज्यादातर लोग उसे नहीं जानते थे।

एसडीओपी आकांक्षा तलया ने बताया कि टिमरनी थाना प्रभारी संजय चौकसे के नेतृत्व में दो विशेष टीम बनाई गई। दोनों टीमों ने तीन दिन में आरोपित अजय को ग्राम भिरंगी से गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक अभिनव चौकसे आरोपित अजय को गिरफ्तार करने में वाली टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *