September 25, 2024

हरियाणा सरकार योगी मोड में , गुरुग्राम में कुख्यात गैंगस्टर की हवेली पर चला बुलडोजर

0

गुरुग्राम
हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर की सरकार भी अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की राह पर चल पड़ी है। मानेसर नगर निगम ने शुक्रवार को गुरुग्राम के बाढ़गुर्जर गांव में कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर द्वारा कृषि भूमि पर अवैध रूप से बनाई गई तीन मंजिला कोठी को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया। इस दौरान गांव में भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

नगर निगम का अमला गुरुवार को भी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचा था। टीम ने गैंगस्टर के मकान की दीवार को दो जेसीबी से तोड़ना शुरू किया। दीवार तोड़ दी गई, लेकिन तभी तेज बारिश शुरू हो गई। लगभग पौने घंटे तक इंतजार के बाद जब बारिश नहीं रुकी, तो अमला वापस लौट गया था।

मानेसर नगर निगम के डीटीपी संजय कुमार ने बताया कि सूबे गुर्जर द्वारा बाढ़गुर्जर गांव में तीन हजार वर्ग गज कृषि भूमि पर बिना अनुमति के मकान का निर्माण किया गया था। उन्होंने बताया कि ये संपत्ति अवैध है इसलिए इसको तोड़ा जा रहा है। मानेसर नगर निगम ने इसके लिए नोटिस दिया है।

गैंगस्टर सूबे गुर्जर पर 42 मामले दर्ज
गैंगस्टर सूबे गुर्जर पर हत्या, फिरौती, हत्या के प्रयास सहित 42 अपराधिक मामले दर्ज हैं। गैंगस्टर पर हरियाणा पुलिस ने पांच लाख का इनाम भी घोषित किया था। कई सालों की मशक्कत के बाद गैंगस्टर को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया था। गैंगस्टर अभी भोंडसी जेल में बंद है। गैंगस्टर ने गुरुग्राम, नूंह,रेवाड़ी, पलवल और दिल्ली में वारदात को अंजाम दिया है। मानेसर में हाईवे के पास गैंगस्टर की जमीन पर तत्कालीन एसटीएफ आईजी ने पुलिस चौकी खोल दी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed