October 7, 2024

क्राइम ब्रांच ने एक और बड़ी कार्रवाई को दिया अंजाम, 1200 नग प्रतिबंधित टैबलेट के साथ गिरफ्तार

0

इंदौर

मध्य प्रदेश के इंदौर कमिश्नरेट में अपराध नियंत्रण के तहत ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। इसके तहत क्राइम ब्रांच ने एक और बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। प्रतिबंधित नशीली दवा अल्प्राजोलम टैबलेट्स की तस्करी में लिप्त एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गुटकेश्वर मंदिर के सामने खाली मैदान में एक संदिग्ध व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अमित पिता महेंद्र गुप्ता (44) निवासी लाभ अपार्टमेंट, गांधीनगर, इंदौर बताया है। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से 1200 नग प्रतिबंधित अल्प्राजोलम टैबलेट बरामद हुई।

आरोपी के पास से बरामद नशीली दवाओं के संबंध में वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत थाना अपराध शाखा में मामला दर्ज कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई से इंदौर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर एक और बड़ी चोट है। क्राइम ब्रांच टीम ने लगातार मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ गोपनीय सूचनाओं के आधार पर कार्रवाई कर रही है, जिससे शहर में नशीली दवाओं का अवैध व्यापार रोकने में मदद मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed