October 9, 2024

बिहार-मधेपुरा में बुजुर्ग को अपराधियों ने गोली मारी, मचान पर सोते समय की हत्या

0

मधेपुरा.

मधेपुरा जिले के भर्राही थाना क्षेत्र के यदावनगर में सोमवार की रात अपराधियों ने एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। परिजनों को घटना की जानकारी सुबह में मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान यादवनगर वार्ड छह निवासी 75 वर्षीय रघुनी यादव के रूप में हुई।

परिजनों ने बताया कि रघुनी यादव सोमवार की रात खाना खाकर दरवाजे पर बने मचान पर सो रहे थे। देर रात अज्ञात अपराधियों ने उनके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह में जब उनकी बहु दरवाजा पर झाड़ू लगा रही थी तो मचान से खून टपकते हुए देखा। इसके बाद उन्होंने शोर मचाया। परिजन जब मचान पर सोए रघुनी यादव के ऊपर से कपड़ा को हटाया तो देखा कि उनके सिर में गोली लगी है। लोगों ने घटना की जानकारी भर्राही थाना को दी।

घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। रघुनी यादव को दो बेटे और दो बेटी है। मृतक के परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। भर्राही थानाध्यक्ष विजय कुमार पासवान ने बताया कि यादवनगर में एक वृद्ध के गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *