October 9, 2024

राजेश कुमार ने किया खुलासा, को-स्टार मनोहर सिंह ने सेट पर शराब पीने पर मारा था जोरदार थप्पड़

0

'साराभाई वर्सेज साराभाई' और 'बा बहू और बेबी' जैसे हिट टीवी शोज के प्रमुख कलाकार राजेश कुमार ने हाल ही में एक शो के शूट का ऐसा किस्सा सुनाया, जब को-स्टार ने उन्हें झन्नाटेदार बोल दिया। कुमार ने बताया कि उनके कान में काफी देर तक एक अजीब सी आवाज गूंजती रही राजेश रही। कुमार ने करियर की पीक पर किरदारों को हमेशा कहा था और खेती- राजेश बबडी करने लगे थे। जब खेती में भारी नुकसान हुआ, तो अभिनय में वापस आ गए।

राजेश कुमार ने 'दैनिक भास्कर' में मशहूर टीवी शो 'कौन अपना कौन पराया' की शूटिंग की थी। शो में उनके को-स्टार मनोहर सिंह थे।

पी ली के सेट पर शराब थी राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें 9 मिनट लंबी सीक्वेंस गोली मारनी थी। कुछ यूं था कि वह बार-बार शराब पी रही है और वहां उसके पापा आ रहे हैं। वह राजेश कुमार को नशे की हालत में देखकर अजीब मार देते हैं। कुमार के अनुसार, उन्होंने कभी शराबी का किरदार नहीं निभाया था, सोसिएज राजेश को उन्होंने ब्रांडी का एक शॉट दिया था।

मनोहर सिंह ने जोर से पीटा, कान में आवाज गूंजती रही राजेश कुमार ने कहा कि उन्होंने और मनोहर सिंह ने रिहर्सल की और फिर फाइनल में शूटिंग की। सात मिनट का सीक्वेंस हो चुका था। बस दो मिनट का सीन बचा था, और इसमें राजेश कुमार को भी शामिल करना था। एक्टर्स के मुताबिक, मनोहर सिंह ने उन्हें इतनी जोर से पीटा कि काफी देर तक कान में एक आवाज गूंजती रही।

'मुझे लगा कि उन्होंने मुझे इतना जोर से क्यों मारा?'

कुमार बोले, 'शॉट ख़त्म हो गया और पूरा क्रूज़ बंद हो गया। मुझे लगा कि उन्होंने मुझे इतने जोर से क्यों मारा?' फिर हमने टहले और उन्होंने मुझे एक शराबी के 11 श्लोक के बारे में बताया। आज भी मुझे वो बातें याद हैं और मैंने प्रोजेक्ट को नामांकित से लिया था।'

इस फिल्म में नजर आए राजेश कुमार राजेश कुमार ने 'कोटा मसाला' सीरीज की वापसी की। इसके अलावा वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' में भी नजर आईं। इस फिल्म से वरुण की भांजी अंजनी ने बॉलीवुड डेब्यू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed