October 10, 2024

BJP विधायक प्रदीप पटेल ने ASP को दंडवत प्रणाम कर क्यों कही ये बात?

0

सतना
 मध्य प्रदेश के नए बने मऊगंज जिले के विधायक प्रदीप पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक मऊगंज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. फिर गुन्डों से रक्षा करने की बात कहते हुए एडिशनल एसपी को दंडवत प्रणाम किया. इसके पहले विधायक आईजी से मिलने भी पहुंचे थे, लेकिन कार्यालय में आईजी नहीं मिले. फिर उन्होंने कुर्सी को प्रणाम किया और जिला मुख्यालय पहुंचे गए. मऊगंज के सत्ताधारी विधायक प्रदीप पटेल का साक्षात दंडवत होने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सभी के दिल में अब बस एक ही सवाल है कि आखिर एक चुना हुआ जनप्रतिनिधि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के सामने दंडवत होकर रहम की भीख क्यों मांग रहे हैं?

बता दें कि मऊगंज विधायक इससे पहले भी हैरतअंगेज कारनामे करते हुए मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं. उन्होंने अपने ही सरकार की व्यवस्था के खिलाफ धरना भी दिया था. खुद को कार्यालय में कैद भी कर चुके हैं. कहा तो यह भी जाता है कि अपनी गाड़ी में गद्दा और कंबल लेकर मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल चलते हैं और अचानक धरने पर बैठ जाते हैं. उनके ऐसे कारनामों से शासन और प्रशासन के अधिकारियों की सांसें फूलने लगती है.

वीडियो का वीडियो हो रहा वायरल

मऊगंज विधायक ने पुलिस अधिकारियों के सामने दंडवत होकर गुंडों से रक्षा करने की मांग की. इतना ही नहीं उनके दंडवत होने का वीडियो भी अब सामने आया है. पूरा मामला नशा के कारोबार से जुड़ा हुआ है. विधायक ने एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक को सौंपा है जिसमें जिले में मादक प्रदार्थ की तस्करी रोकने की बात कही गई है.

विधायक ने प्रेस नोट में आईजी महेंद्र सिंह और एएसपी अनुराग पांडेय पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उनकी मानें तो दोनों अधिकारियों का नशा कारोबारियों को संरक्षण मिला है. जिले में अपराध बढ़ रहा है. इस पूरे मामले को लेकर मऊगंज पुलिस अधीक्षक रसना ठाकुर का कहना है कि विधायक प्रदीप पटेल ने नशे का कारोबार रोकने का ज्ञापन दिया है. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed