September 24, 2024

‘इसकी शादी करवा दीजिए, जिम्मेदारी आएगी तो सुधर जाएगा’; धवन के डांस करने पर जडेजा ने क्याें कहा ऐसा

0

नई दिल्ली
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अक्सर साेशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रील्स और वीडियो शेयर करते रहते हैं। फैंस को भी उनके रील्स खूब पसंद आते हैं। धवन ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम से एक रील पोस्ट किया है। इस रील में वह टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के साथ नजर आ रहे हैं। जडेजा चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर हैं और वह इस समय इससे उबर रहे हैं। दोनों दिग्गजों का यह वीडियो सोशल मी डिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में जडेजा स्ट्रेचर पर बैठे हैं और उनके घुटने में पट्टी बंधी हुई है। साथ ही धवन उनके पीछे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जडेजा को देखने के बाद धवन अपने ही अंदाज में डांस करने लगते हैं। तभी जडेजा भारतीय ओपनर शिखर की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, 'इसकी शादी करवा दीजिए। जिम्मेदारी आएगी तो सुधार जाएगा।'

गब्बर के नाम से मशहूर धवन के इस वीडियो पर कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स और व्युज आ चुके हैं। धवन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ''नहीं-नहीं, अभी नहीं। थोड़ा करो इंतजार।' जडेजा को एशिया कप 2022 के दौरा घुटने में चोट लग गई थी।  धवन ने हाल में एक रील पोस्ट किया था, जिसमें वह बॉलीवुड के ऑलटाइम फेवरेट गानों पर डांस करते नजर आ रहे थे। उससे पहले उन्होंने 'काला चश्मा' गाने पर खूब डांस किया था, जोकि काफी वायरल हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed