September 24, 2024

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को मिली अंतरिम जमानत

0

    
मुंबई

       

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दे दी है. इससे पहले 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज सोमवार को पटियाला कोर्ट में पेश हुई थीं.

जैकलीन को मिली अंतरिम जमानत

दरअसल,  जैकलीन को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत ने समन किया था. इसके बाद एक्ट्रेस के वकीलों ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत के लिए याचिका दायर की थी और अब कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी है.

कब होगी अगली सुनवाई?

जानकारी के मुताबिक, एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है. तब तक एक्ट्रेस की रेगुलर बेल कोर्ट में पेंडिंग रहेगी. जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार रुपये के बॉन्ड पर अंतरिम जमानत दी है. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी.

बता दें कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी के मामले में जैकलीन से करीब 8 घंटे पूछताछ की थी. पूछताछ के दौरान जैकलीन कुछ सवालों के जवाब देने से बचती हुई नजर आई थीं. जैकलीन के अलावा EOW ने पिंकी ईरानी को भी समन किया था. पिंकी ईरानी ने जैकलीन से सुकेश की बात कराने में मदद की थी. लेकिन पूछताछ में दोनों के सवाल मेल नहीं खाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed