September 24, 2024

हॉलीवुड सितारे अली-ऋचा की शादी में होंगे शामिल

0

बॉलीवु़ड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपनी शादी को लेकर दोनों सेलेब्स लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों के फैंस भी इस वेडिंग को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इस बीच इस शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हैं। यही वजह है कि दोनों जल्द ही रस्मों के लिए दिल्ली रवाना होने वाले हैं। इस बीच चर्चा है कि मुंबई में आयोजित होने वाले शादी के रिसेप्शन में अली के हॉलीवुड के कई दोस्त भी शामिल होने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' में अली की को-स्टार रहीं लेजेंड्री एक्ट्रेस जूडी डेंच और जेरार्ड बटलर को भी आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा अली ने अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' के को-स्टार का भी इस समारोह के लिए इंवाइट किया है। बताया जा रहा है कि जासूसी थ्रिलर 'तेहरान' के कलाकार भी मेहमानों की लिस्ट में शामिल हैं।

बता दें कि हाल ही में इस शादी के लेकर जानकारी सामने आई थी कि अली और ऋचा ने मेहमानों का खास ख्याल रखते हुए 'नो फोन पॉलिसी' न रखने का फैसला किया है। इसके लिए बस एक छोटी सी शर्त रखी गई है कि शादी की फोटो क्लिक किए बिना मेहमान अपना फोन इस्तेमाल कर सकते हैं। 30 सितंबर से दोनों की शादी की रस्में शुरू होने जा रही हैं। वहीं, 6 अक्टूबर को यह प्रेमी जोड़ा हमेशा के लिए एक दूजे का होने वाला है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अली बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 'फ्यूरियस 7' और 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' उनकी चर्चित हॉलीवुड फिल्में हैं। वहीं, ऋचा भी कई हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं। 'फुकरे' में भोली पंजाबन का उनका रोल लोगों ने काफी पसंद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *