September 24, 2024

बरही में सोने चांदी से भरा बैग दिनदहाड़े ले भागे दो बदमाश

0

कटनी
बरही के श्रीराम ज्वेलर्स में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात 10 लाख रुपए कीमती जेवरात से भरा बैग हुआ पार दुकान खोलकर दुकान को व्यवस्थित कर रहा था दुकानदार श्रीकांत सोनी।  बेख़ौफ़ आरोपियों ने भरी बाजार में दिया वारदात को अंजाम पल्सर वाहन में सवार से आरोपी सुबह करीब साढ़े 10 बजे हुई वारदात वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस पुलिस ने वारदात स्थल पर पहुंच कर जांच शुरू की फिलहाल चोरो के संबंध में पुलिस को कोई सुराग नही मिले है।

बरही निवासी श्रीकांत उर्फ राजा सोनी पिता जागेश्वर सोनी (35) घर से सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग लेकर अपनी दुकान गया था। वह बैग को रखकर दुकान को खोल रहा था, इसी दौरान बाइक में सवार दो युवक उसका बैग लेकर भाग गए। युवकों का पीछा श्रीकांत ने भी किया, लेकिन बाइक सवार काफी तेजी फरार हो गया। बैग में लगभग दस लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण, खाता बही रखे हुए थे।

चोरी की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश वारदात की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मौका पर मुआयना भी पुलिस की टीम ने किया। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा गया है, जिसमें बाइक सवार दो युवक दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों के संबंध में जानकारी जुटा रही है। दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *