September 23, 2024

टीम इंडिया के पूर्व बैटिंग कोच का दावा- विराट कोहली के अंदर फिर से रनों की भूख नजर आ रही है

0

नई दिल्ली
 
भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा कि यह अच्छा है कि विराट कोहली रेस्ट करने के बाद से रिलेक्स नजर आ रहे हैं और अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि एशिया कप से पहले लिए गए ब्रेक के बाद उनकी भूख और लय वापस आ गई है। बांगर का ये कमेंट विराट कोहली द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में खेली गई मैच जिताऊ पारी के बाद आया, जहां उन्होंने निर्णायक मैच में 63 रन बनाए।  

विराट कोहली एशिया कप से पहले तक एक खराब दौर से गुजरे हैं, लेकिन उस टूर्नामेंट में वे लय में नजर आए थे और अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने शतकीय पारी खेली थी। इसके बाद वे सीधा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में नजर आए, लेकिन पहले दो मैचों में सिर्फ 13 रन बना सके, लेकिन सीरीज डिसाइडर मैच में विराट कोहली की पारी ने साबित कर दिया कि उनमें अभी भी रनों की भूख है।

संजय बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "वह एक चैंपियन बल्लेबाज हैं। उन्होंने इतने लंबे समय तक भारत के लिए ऐसा किया है। वह जानते हैं कि वह उस दौर में हैं जहां वह अपने खेल का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। वह जानते हैं कि लय वापस आ गई है, भूख वापस आ गई है, आप देख सकते हैं कि बॉडी लैंग्वेज से वह अपने साथियों के साथ नजर आ रहे हैं। यही आप उनमें देखना चाहते हैं। वे आनंद ले रहे हैं।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *