September 23, 2024

बिहार के अररिया में वार्ड मेंबर की गला रेतकर हत्या, एक गिरफ्तार

0

 अररिया
 
बिहार के अररिया में चुनावी रंजिश में एक शख्स की गला रेत कर मार डाला। जोकीहाट थाना क्षेत्र के मटियारी पंचायत के वार्ड नम्बर नौ हैय्या धार टोला में सोमवार की देर रात इसी वार्ड के वार्ड सदस्य की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी। मृत वार्ड सदस्य मो राइस (35 वर्ष) इसी गाँव के मरहूम फकीर मोहम्मद का पुत्र था। घटना की सूचना मिलते ही जोकीहाट थाना पुलिस ने स्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन करने के बाद लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है।

इधर पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिनाख्त पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक मासूम रेजा अझवा गांव का रहने वाला है। जिससे पुलिस पुछताछ कर रही है। हत्या की इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। हालाँकि घटना का अबतक कोई कारणों का पता नहीं चल पाया है। मगर पीड़ित परिजनों के मुताबिक मृतक के संग साथियों के बीच हुई आपसी रंजिश है।
 
इधर थानेदार घनश्याम कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की खंगाल रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्स से हत्या का राज खुलेगा। पुलिस मामले में बारिकी से छानबीन कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *