September 23, 2024

दिल्ली: टोपी-चश्मा लगाकर बाइक पर स्टंट मार रहा था शख्स, पुलिस ने अपने तरीके से किया इलाज

0

नई दिल्ली
यातायात पुलिस इस समय ट्रैफिक नियमों को लेकर काफी सख्त है। यही वजह है कि एक युवक को बाइर पर स्टंटबाजी महंगी पड़ गई। यहां तक पुलिस ने उनको कान पकड़कर उठक बैठक करवाया। दुर्ग पुलिस द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया यह इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

यह मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है, जहां एक युवक स्वैग में बाइक पर स्टंट मारते नजर आ रहा है। हालांकि, वीडियो में उसकी बाइक चलाने की इस स्टाइल को आप भी खूब पसंद करेंगे। लेकिन यातायात नियम के अनुसार ये ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना है। पुलिस द्वारा शेयर किए गए 28 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स बाइक पर सवार होकर भीड़ भाड़ वाली सड़क पर स्टंटबाजी करता नजर आ रहा है। इस दौरान शख्स पीठ पर बैग लटकाकर, आंखों पर चश्मा और सिर पर लाल टोपी पहनकर बाइक के राइट साइड अपना दोनो पैर लटका कर बाइक चलाते हुए नजर आ रहा है।

दुर्ग पुलिस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यातायात नियमों का पालन करने की सलाह दी। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि स्टंटबाज, मोडिफाइड साइलेंसर, रैश ड्राइविंग करने वालों के विरुद्ध लगातार दुर्ग पुलिस के द्वारा कार्यवाही की जा रही है। कृपया यातायात के नियमों का पालन करें।

इतने का कटा चालान
वीडियो पर दुर्ग यातायात पुलिस द्वारा काटे गए चालान की रसीद भी दिखाई दे रही है, जिससे ये पता लगता है कि युवक को 4200 रुपये का भारी चालान भी भरना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *