September 23, 2024

रोहित शर्मा से मिलने के लिए क्रिकेट फैन कर दीं सारी हदें पार, मैदान पर जाकर छूए पैर

0

नई दिल्ली

टीम इंडिया को तिरुवनंतपुरम पहुंचने के बाद ग्रैंड वेलकम फैंस की तरफ से मिला था, जहां टीम बस के आसपास भी हजारों लोगों की भीड़ जमा थी। खासकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर केरल के फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला। मैच से पहले रोहित शर्मा का बड़ा सा कटआउट लगा था। वहीं, जब फैंस ने टीम बस में रोहित को देखा तो वो उनकी तस्वीरें और वीडियोज निकालने लगे। खुद रोहित ने भी ऐसा किया, जबकि मैच के दौरान एक फैंस ने तो सारी हदें पार कर दीं।

दरअसल, जैसे ही भारतीय टीम की गेंदबाजी पारी समाप्त हुई तो एक फैंस स्टेडियम की सारी हदें पार करते हुए मैदान पर पहुंच गया, क्योंकि उसे रोहित शर्मा से मिलना था। उसने ऐसा किया और फिर मैदान पर ही रोहित शर्मा के पैर छूए। हालांकि, आगे चलकर उन पर बैन भी लगाया जा सकता है और इस क्रिकेट फैन को शायद स्टेडियम में एंट्री न मिले, क्योंकि ये एक तरह का सिक्योरिटी ब्रीच कहा जाता है, लेकिन फैंस का क्रेज अलग ही है।

अक्सर क्रिकेट फैन अपने चहेते क्रिकेटर से मिलने के लिए इस तरह की हरकतें करते हैं। हालांकि, रोहित शर्मा एक अगल किस्म के क्रिकेटर हैं। वे मैच के बाद खुद ही ज्यादातर मौकों पर फैंस से मिलने के लिए पहुंच जाते हैं, लेकिन इस फैन से सब्र नहीं हुआ और वे मैदान पर जा घुसा। हालांकि, स्टेडियम प्रशासन की तरफ से अभी तक किसी भी तरह की कोई शिकायत या कार्रवाई की बात उस फैन पर करने की बात सामने नहीं आई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *