September 23, 2024

शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ नए घर में हुए शिफ्ट

0

नई दिल्ली

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के नए घर में शिफ्ट होने की चर्चा रही है। अब खबर है कि परिवार के साथ एक्टर अपने नए डुप्लेक्स घर में शिफ्ट हो गए हैं। आपको बता दें कि उनके इस घर की कीमत 58 करोड़ रुपए बताई जा रही है। मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित घर को शाहिद ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ मिलकर 2018 में बुक कराया था और 2019 में उन्हें अपने इस नए अपार्टमेंट के अधिकार मिले थे, लेकिन कोरोना के कारण उन दिनों अपने नए घर में शिफ्ट नहीं हो पाए थे।

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, इस घर को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मिलकर ही अपने इस घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। पांच दिन पहले ही कपल अपने बच्चों के साथ इस नए घर में शिफ्ट हुए हैं। यह घर भी पहले वाले घर की तरह वर्ली के पॉश इलाके में समंदर के सामने है। गृह प्रवेश करने से पहले एक छोटी सी पूजा रखी गई थी, जिसमें सिर्फ कपूर परिवार लोग शामिल हुए थे। इस घर की बालकनी से बाहर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। कपल के नए घर की कीमत 58 करोड़ रुपए है।

इस नए घर को खरीदने के दौरान शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा था- बच्चे बड़े हो रहे हैं और उन्हें स्पेस की जरूरत होगी। अभी मेरे घर में सारी जगह मेरे बच्चों की है। मीरा और मुझे भी स्पेस की जरूरत है। बीतते समय के साथ, परिवार के लिए और अधिक जगह बनाना महत्वपूर्ण होता है। फैमिली अदरक की तरह होती है, फैलती रहती है। आपको बता दें कि शाहिद को अपने इस डुप्लेक्स के साथ छह पार्किंग स्लॉट मिले हैं। इसके अलावा उनके घर में 500 वर्ग फुट की एक बालकनी है। बता दें कि उनका यह घर 42 और 43 वें माले पर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *