September 22, 2024

दुर्ग जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या

0

दुर्ग
एक बार फिर से दुर्ग जिले में एक ही परिवार के चार सदस्यों की अज्ञात हमलावरों ने नृशंस हत्या कर फरार हो गये। पत्नी का शव घर में तथा पति व दो बच्चों के शव खेत में पड़े थे। शव देखने के बाद घटना की सूचना पुलिस को ग्रामीणों ने दी। सूचना मिलने पर दुर्ग पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव सहित पुलिस फोर्स, डॉग स्क्वाड और स्नस्रु की टीम पहुंच गई

उल्लेखनीय है कि इसी प्रकार का हत्याकांड दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना अंतर्गत खुरमुडा में दो वर्ष पूर्व हुआ था जिसमें हत्यारों ने चार लोगों की हत्या कर अलग-अलग स्थानों पर शवों को डाल दिया था। इस बार हत्याकांड वारदात स्थान कुम्हारी थाना क्षेत्र का  है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मुरमुंदा के पास अकोला गांव स्थित टंडन बाड़ी में भोलानाथ यादव (34) अपनी पत्नी नैना यादव (30) और दो बच्चों मुक्ता (7) व प्रमोद (12) के साथ किराये से रहता था। भोला खेत में मजदूरी करता था, जबकि उसके दोनों बच्चे स्कूल में पढ़ते थे। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने शव देखे तो पुलिस को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि पत्नी का शव घर में मिला, जबकि पति का शव खेत और बच्चों के पास ही कीचड़ में पड़े थे। सभी के सिर पर धारदार हथियार जैसे कुल्हाड़ी से वार कर जान ली गई है। हालांकि अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने चारों के शव देखे। परिवार ओडिशा के बलांगीर में सिंधी कला का रहने वाला था।

प्रारंभिक जांच के दौरान  जो बातें पुलिस  के सामने आई है उसके अनुसार मृतक भोलानाथ यादव के चार बच्चे थे। उसके दो बच्चे वहां से करीब 100 मीटर दूर अपने दादा-दादी के पास रहते थे। भोलानाथ ने गांव में रेगहा पर करीब 7 एकड़ खेत ले रखा था। इसी में खेती कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। अंदेशा है कि रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *