September 22, 2024

सरकार स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में बहुत से कार्य कर रही है- श्रीमती वर्मा

0

धार
जिला चिकित्साल में विधायक श्रीमती नीना वर्मा एवं कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने गुरूवार को पीथमपुर की माइलोन लेबोरेट्री लिमिटेड कम्पनी द्वारा निर्मित कराए गए 30 बेड्स के मैटरनिटी वार्ड का फीता काटकर व पुजन-अर्चन कर लोकार्पण किया और वार्डो का अवलोकन किया। इस वार्ड की लागत लगभग एक करोड की है।

   इस दौरान विधायक श्रीमती वर्मा ने कहा कि जिला चिकित्सालय अब पहले से बहुत अच्छा हो चुका है। यहॉ पर सीएसआर फंड से काफी काम किए जा रहे है। सरकार स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में बहुत से कार्य कर रही है। स्वास्थ्य हमारी पहली प्राथमिकता है।  कोरोना काल में पीथमपुर की बहुत कम्पनियों ने अपना पूर्ण सहयोग दिया था।  इस वार्ड के बनने से यहॉ आने वाली महिलाओं को अब और बेहतर सुविधाए मिल सकेगी। अभी हमे यहॉ और भी बहुत से कार्य करना है। सभी कम्पनियॉ इस प्रकार सहयोग करती रहे जिससे यहॉ और भी सुविधाए प्रदान की जा सके।

        कलेक्टर डॉ जैन ने कहा कि माइलोन कम्पनी ने उल्लेखनीय कार्य किया है। हमारा प्रयास है  कि जिला चिकित्सालय में स्वास्थ्य सविधाए इस प्रकार उपलब्ध कराए कि चिकित्सा के लिए सबके मन में सबसे पहला ख्याल जिला चिकित्सालय का आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed