September 22, 2024

ड्राइवर को झपकी आई और गड्ढे में जा गिरी तेज रफ्तार कार, तीन लोगों की डूबने से मौत

0

 खगड़िया
 
बिहार के खगड़िया जिले में शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। पटना से पूर्णिया की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार महेशखूंट थाना इलाके में बेकाबू होकर सड़क किनारे बने पानी के गड्ढे में जा गिरी। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। मृतकों में दो की पहचान हो गई है।

यह हादसा महेशखूंट थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर काजीचक ढाला के पास हुआ। गड्ढे में गिरने के बाद उसमें कार सवार तीनों लोग पानी में डूब गए। इस कारण वे जान बचाकर बाहर नहीं आ सके। कार पर सवार लोग पटना से पूर्णिया रहे थे। मृतकों में पूर्णिया जिले के मरंगा थानान्तर्गत लालगंज गांव निवासी ओंकार भानु और नेवालाल चौक निवासी विनोद कुमार साह शामिल है। कार के ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है।
 
कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि एनएच 31 किनारे रेलिंग तोड़ते हुए उत्तर दिशा स्थित पानी भरे गढ्ढे में डूब गई। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ड्राइवर के झपकी के कारण कार पर से संतुलन खो जाने से ये हादसा होना बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों के मदद से शवों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि दो शवों की पहचान हो गई है। मृतक के परिजन को सूचना दे दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *