September 23, 2024

दिल्ली: सुंदर नगरी में युवक की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

0

दिल्ली
देश की राजधानी दिल्ली में एक 25 वर्षीय युवक की तीन हमलावरों ने चाकू से गोदकर निर्मतापूर्वक हत्या कर दी। इस दौरान लोग दूर खड़े हुए देखते रहे, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने कुछ देर बात ही तीन हत्यारोपी आलम, बिलाल और फैजान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, हत्या की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

यह वारदात दिल्ली के नंद नगरी थाना क्षेत्र के सुंदर नगरी की है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना सुंदर नगरी में शाम करीब 7:40 के आसपास की है। मृतक युवक का नाम मनीष है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि रंजिश के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ चल रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वारदात के बाद क्षेत्र में तनाव के चलते पुलिस बल तैनात किया गया है।

उत्तर पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि रात करीब 8 बजे सूचना मिली कि सुंदर नगरी में बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से वार किया है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि घायल को अस्पताल ले जाया गया है। जहां, डॉक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया। वारदात की जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई है उसमें तीन आरोपियों को भीड़-भाड़ वाली सड़क पर चाकू लेकर मनीष के पास आते देखा जा सकता है। तीनों आरोपी मनीष को घेर लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *