September 23, 2024

अयोध्या में सड़क हादसा, अनियंत्रित कार खड़ी डंपर से भिड़ी, मां-बेटी की मौत

0

बलिया
 
अयोध्या में रौनाही थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे स्थित अरकुना चौराहे के पास एक कार अनियंत्रित  होकर खड़े डंपर से भिड़ गई। दुर्घटना में कार सवार मां-बेटी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 रायबरेली जनपद के महाराजगंज तहसील अंतर्गत ग्राम सनेथू निवासी करीब 45 वर्षीय कामिनी दीक्षित अपनी कार से परिवार सहित अयोध्या में रामलला का दर्शन करने जा रही थीं। उनका बेटा हरीश दीक्षित गाड़ी चला रहा था। नेशनल हाईवे पर तहसीनपुर टोल प्लाजा से पहले अरकुना चौराहे के करीब चालक से अनियंत्रित होकर कार नेशनल हाईवे पर खड़ी डीसीएम से जा भिड़ी। हादसे में कार सवार महिला कामिनी दीक्षित, उनका बेटा हरीश दीक्षित,  बेटी  17 वर्षीय पारुल, 22 वर्षीय शालिनी व हरीश का  दोस्त बछरावां थाने के गांव हरदोई का निवासी मनीष श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्रामीणों ने सभी घायलों को कार से  बाहर निकाल कर  इलाज के सीएचसी सोहावल पहुंचाया, जहां  चिकित्सकों ने मां कामिनी और बेटी शालिनी को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों का उपचार किया गया। सीएचसी प्रभारी डा.प्रदीप कुमार ने बताया कि सीएचसी पर मां-बेटी को मृत घोषित कर दिया गया। शेष को मामूली चोटें आई थी। उन्होंने कहा मृत मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *