September 23, 2024

सागर के सड़क हादसे में हरदा के एक ही परिवार के 4 की मौत

0

हरदा
हरदा से उप्र के उन्नाव में महाष्टमी में मनाने निकला था परिवार, सागर के पास कार की ट्रक से हुई भिड़ंत, हादसे की खबर से जिलेभर में छाया शोक, कृषि मंत्री कमल पटेल ने भी हादसे पर शोक जताया, मृतकों में पति-पत्नी एवं उनकी दो बेटियां शामिल, कार में सवार मृतक के चाचा भी हुए घायल

रविवार को सागर में एक ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में हरदा के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई हैं। सड़क हादसे की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से जिले में मिलते ही शोक छा गया। प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल को जिले के प्रवास के दौरान हादसे की सूचना मिली। उन्होंने ट्वीट कर हादसे पर गहरा शोक जताया हैं। इस भीषड़ सड़क हादसे में हरदा निवासी पति-पत्नी एवं उनकी दो बेटियों की मौत हो गई हैं। जबकि मृतक के चाचा घायल हैं।

यह पूरा परिवार उप्र के उन्नाव स्थित अपने गांव में महाष्टमी पर्व की पूजन हेतु जा रहा था। लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार सड़क हादसा सागर-राहतगढ़ मार्ग पर बेरखेड़ी के पास हुआ। हरदा का परिवार अष्टमी पूजन के लिए पैतृक गांव यूपी जा रहा था। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल चेकअप में ड्राइवर नशे की हालत में पाया गया। हादसे में हरदा के मोहित शुक्ला (40), दक्षा शुक्ला (35), लावण्या शुक्ला (14), मान्या शुक्ला (8) की मौत हो गई।  मोहित के चाचा पंकज शुक्ला (55) घायल हैं।

यह शुक्ला परिवार रविवार सुबह खुशी-खुशी अष्टमी पूजन के लिए उन्नाव में अपने पैतृक गांव खरेली के लिए कार निकला था। बेरखेड़ी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मार दी। सभी कार सवार अंदर ही बुरी तरह फंस गए। मौके पर मौजूद लोगों ने कार के पिचके हिस्से को सब्बल की मदद से उठाया। तब जाकर सभी के शवों को बाहर निकाला जा सका। घटना रविवार सुबह 11 बजे की हंै। ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मारी और 10 फीट तक घसीटते हुए ले गया। कार सड़क से उतरकर मैदान में चली गई। चीख-पुकार सुनकर लोग उस ओर दौड़ें। कार बुरी तरह पिचक चुकी थीं।

इंदौर में प्राइवेट जॉब करते थे मोहित, पत्नी टीचर थीं
शुक्ला परिवार हरदा में छीपानेर रोड के पास रहता था। मोहित शुक्ला इंदौर में प्राइवेट जॉब करते थे। पत्नी दक्षा शुक्ला शहर के सेंटमेरी स्कूल में टीचर थीं। बड़ी बेटी मान्या कक्षा तीसरी और छोटी बेटी लावण्या पहली क्लास में पढ़ती थीं। पति-पत्नी का हरदा के ही सिराली में एक स्कूल है। हादसे में घायल पंकज शुक्ला आदिम जाति कल्याण विभाग में लिपिक हैं। दक्षा के पिता का हरदा के रेलवे स्टेशन पर बुक स्टॉल हंै। उधर, घटना की सूचना मिलते ही हरदा कलेक्टर ऋषि गर्ग ने आदिम जाति कल्याण विभाग के संयोजक और दूसरे कर्मचारियों को सागर के लिए भेजा हंै।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *