September 24, 2024

एंजेलिना जॉली ने ब्रैड पिट पर लगया बच्चो से मार पीट का आरोप

0

 लॉस एंजिल्स
हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट का मामला तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड के खिलाफ काउंटरसूट फाइल किया है, जहां उनका कहना है कि दोनों ने कई सालों पहले एक फ्रेंच वायनरी 'शैटू मिरावैल' मिलकर खरीदी थी. जॉली के वकील ने जो काउंटरसूट फाइल किया है, उससे जुड़ी कई चीजें वैरायटी मैगजीन द्वारा सामने आई हैं. दावा किया जा रहा है कि इस काउंटरसूट में एंजेलिना जॉली ने सितंबर 2016 का पूरा किस्सा बताया है, जब वह ब्रैड पिट के साथ फ्लाइट में थीं.

एक बच्चे का गला दबाने की ब्रैड ने की कोशिश
एंजेलिना जॉली का कहना है कि ब्रैड पिट ने फ्लाइट में लड़ाई-झगड़े के बीच एक बच्चे का गला दबाने की कोशिश की थी और दूसरे को थप्पड़ मारा था. ब्रैड ने उन्हें सिर से पकड़ा था और बहुत तेज झकझोर दिया था. इसके बाद उनका कंधा पकड़ा था और उन्हें धक्का दिया था. फिर बाथरूम की दीवार की ओर बहुत तेज धक्का दिया था. ब्रैड पिट ने सिर्फ इतना ही नहीं, प्लेन की सीलिंग पर कई बारी मुक्के मारे थे. बाथरूम से वह उन्हें निकलने नहीं दे रहे थे.

वैरायटी ने इस पूरे किस्से की जानकारी देते हुए एंजेलिना जॉली का पक्ष बताया. एक्ट्रेस ने अपने काउंटरसूट में लिखा है कि जब एक बच्चे ने जॉली को बचाने की कोशिश की तो ब्रैड पिट अपने ही बच्चे पर चढ़ गए और उसका गला दबाने लगे. जॉली ने ब्रैड पिट को पीछे से पकड़ा और उन्हें रोकने की कोशिश की. जॉली को धक्का देते हुए ब्रैड पिट ने खुद को पीछे की ओर झटका. ऐसे में जॉली एयरप्लेन की सीट से टकराईं और उन्हें पीठ और कोहनी में चोट आई. बच्चा फिर उन्हें बचाने के लिए भागा तो ब्रैड पिट ने उन्हें थप्पड़ मारा. एक का गला दबाने की कोशिश की तो दूसरे को थप्पड़. कुछ बच्चों ने ब्रैड पिट से रुकने के लिए हाथ जोड़कर कहा, लेकिन उनके सिर पर गुस्सा सवार था. सभी काफी डर गए थे. बच्चे रो रहे थे.

चीजें यहां नहीं रुकीं. एंजेलिना जॉली ने जब खुद के और बच्चों के लिए एयरपोर्ट से होटल जाने की बुकिंग्स कराई, तब भी ब्रैड पिट उनपर चिल्लाए और उन्हें धक्का दिया. साल 2016 में एंजेलिना जॉली ने ब्रैड पिट के खिलाफ लॉसूट फाइल किया था. उसमें उन्होंने प्राइवेट प्लेन में हुई घटना के बारे में जानकारी दी थी. ब्रैड पिट ने एंजेलिना जॉली को असॉल्ट किया, इसपर मामला दर्ज कराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *