September 25, 2024

सीएम के आने से पूर्व बम की अफवाह से खलबली, फोन करने वाले का मोबाइल ऑफ

0

 प्रयागराज
 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पूर्व एक व्यक्ति ने प्रयागराज में इंदिरा भवन में बम होने की फर्जी सूचना देकर सनसनी फैला दी। बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस इंदिरा भवन पहुंची और प्रथम तल पर मौजूद लोगों को बाहर निकाला। वहां पर काफी देर तक तलाशी हुई, लेकिन कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। फोन करने वाले ने मोबाइल ऑफ कर लिया। फर्जी आईडी से सिम लेकर कॉल करने की बात सामने आई है। पुलिस और अन्य एजेंसियां इसकी छानबीन कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल करके इंदिरा भवन में बम होने की सूचना दी। उस वक्त पुलिस अफसर मुख्यमंत्री के आने की प्रतीक्षा कर रहे थे। बम की सूचना पर सीओ सिविल लाइंस और पुलिस इंदिरा भवन पहुंची। बम निरोधक दस्ते को बुला लिया गया। डॉग स्क्वॉयड और एंटी सबाटोज टीम मौके पर पहुंच गई। इंदिरा भवन में मौजूद लोगों को बताया गया कि पुलिस की रूटीन चेकिंग है, ताकि वहां पर माहौल न बिगड़े।
 
गोपनीय तरीके से पुलिस ने पार्किंग से लेकर प्रथम तल के हर हिस्से की जांच की। लावारिस सामान तलाशने में जुटी रही, लेकिन कुछ मिला नहीं। जिस नंबर से कॉल करके पुलिस को सूचना दी गई थी, वह नंबर भी ऑफ हो गया। अब सर्विलांस की मदद से उसकी जानकारी एकत्र की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *