September 25, 2024

50 साल की मालकिन को 20 साल के नौकर से हुआ इश्क फिर रचाई शादी, ऐसे परवान चढ़ा प्यार

0

नई दिल्ली  
कहते हैं, जब इश्क होता है तो कुछ नहीं देखा जाता। प्यार में सब जायज है। जिंदगी के किसी भी पड़ाव में कब किसी से मोहब्बत हो जाए, कोई नहीं जानता। इश्क अगर कम उम्र में हो सकता है तो बढ़ती उम्र में भी लोगों को परवान चढ़ सकता है। इसी बात को सच साबित कर दिखाया है 50 वर्षीय शाजिया ने। जिन्हें खुद से 30 साल छोटे फारुख से प्यार हो गया। अपने ही नौकर से इश्क कर बैठी इस महिला ने उम्र के फासले को मोहब्बत के आड़े नहीं आने दिया।
 
शाजिया के घर में नौकरी करते थे फारुख
दरअसल, फारुख शाजिया के ही घर में नौकर थे। दोनों के बीच कब प्यार का फूल खिला, इन्हें खुद भी पता नहीं चला। कपल अब शादी भी कर चुके हैं।

 पाकिस्तान में रहता है कपल
कहते हैं जब प्यार परवान चढ़ता है तो उम्र का फासला नहीं देखता। शाजिया को भी जब फारुख से प्यार हुआ, तो उन्होंने कुछ नहीं देखा। फारुख और शाजिया दोनों ही पाकिस्तान के सरगोधा के रहने वाले हैं।
 
ऐसे शुुरू हुई लव स्टोरी
यूट्यूबर सैयद बासित अली के साथ बातचीत में कपल ने अपनी दिलचस्प लव स्टोरी सुनाई है। शाजिया बताती हैं कि वे अकेली रहा करती थीं। फिर उन्होंने फारुख को नौकरी पर रखा। फारुख उनके लिए अच्छा खाना बनाते थे और उनका खूब ख्याल भी रखते थे।
 
अकेली थीं शाजिया
शाजिया ने कहा कि मेरा कोई नहीं था। जब मैंने फारुख से पूछा तो उन्होंने बताया कि वे भी अकेले हैं और उनका भी कोई नहीं है। शाजिया ने कहा कि उन्होंने ही पहले प्रपोज भी किया, जिसके बाद फारुख ने भी हां कह दिया।
 
फारुख को था ये डर
वहीं फारुख संग बातचीत में उन्होंने बताया कि वे मुझे नौकर जैसा नहीं समझती थीं। पहली बार जब मैंने भिंडी बनाकर खिलाई तो उन्होंने काफी तारीफ की। वे बहुत अच्छी मालकिन थीं। वे कहते हैं कि उनके दिल में भी फीलिंग्स थी, लेकिन वे कभी कह नहीं सके कि कहीं शाजिया गुस्सा न करें।
 
लोगों की बातों से नहीं पड़ा फर्क
जब यूट्यूबर ने उनसे पूछा कि क्या कपल के बीच में लड़ाइयां भी होती हैं? तो दोनों ने एक दूसरे की तरफ मुस्कुराते हुए देखा और कहा कि अभी तक ऐसा नहीं हुआ। इसके साथ ही शाजिया ने कहा कि शुरुआत में करीबियों ने बहुत ताने मारे लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *