September 23, 2024

वसंत विहार में10वीं की छात्रा के साथ कार में गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

0

नई दिल्ली
 दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार इलाके के एक बाजार से 10वीं कक्षा की एक छात्रा का अपहरण करने के बाद महिपालपुर में एक कार में उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना छह जुलाई को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के महिपालपुर में एक कार के अंदर हुई और पीड़िता के पुरुष मित्र सहित सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की आयु 23, 25 और 35 वर्ष है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी. ने कहा कि 8 जुलाई को तड़के 4 बजे के आसपास वसंत विहार थाने में एक अस्पताल से फोन आया कि एक छात्रा अपने पिता के साथ आई है, जो आरोप लगा रही है कि तीन लोगों ने उससे छेड़छाड़ की है। उन्होंने कहा कि जब एक महिला परामर्शदाता ने छात्रा से पूछताछ की तो उसने बताया कि छह जुलाई की रात करीब साढ़े आठ बजे वसंत विहार बाजार के पास दो लोग उससे मिल, जिन्हें वह जानती थी और उन्होंने उससे अपने साथ आए एक अन्य व्यक्ति की कार में बैठने को कहा।

डीसीपी ने कहा, "चारों महिपालपुर गए, जहां उन्होंने शराब खरीदी और पी । इसके बाद, वे एक सुनसान इलाके में चले गए, जहां छात्रा के पुरुष मित्र ने उसे चूमा, जबकि अन्य दो ने उससे बलात्कार किया।" पुलिस ने कहा कि घर लौटने से पहले वे सभी गुरुग्राम चले गए। उन्होने कहा कि छात्रा ने अपने बयान में दावा किया है कि उसके पुरुष मित्र ने कोई अपराध नहीं किया और वह तो उसे बचाने की कोशिश कर रहा था। डीसीपी ने कहा, "छात्रा की चिकित्सकीय जांच की गई और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम व आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत वसंत विहार थाने में मामला दर्ज किया गया।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *