September 23, 2024

नया रिकॉर्ड :पुष्पा द राइज पैन की एल्बम को करीब 500 करोड़ व्यूज मिले

0

मुंबई
 पिछले कुछ समय से बॉक्सऑफिस पर साउथ फिल्मों का दबदबा देखने को मिल रहा है। पिछले साल दिसंबर में आई साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) की दीवानगी फैन्स में अभी भी देखी जा सकती है। फिल्म के गाने, डांस और डायलॉग्स आज भी लोगों के जहन में बसे हुए है। यूं तो फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड्स किए है, लेकिन इस लिस्ट में एक और रिकॉर्ड जुड़ गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा द राइज पैन इंडिया की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसके एल्बम को अभी तक करीब 500 करोड़ व्यूज मिले है। फिल्म की स्टारकास्ट और मेकर्स के लिए यह एक नई उपलब्धि है। आपको बता दें कि इस बात की जानकारी मेकर्स ने ट्वीट के जरिए भी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा- इंडियन सिनेमा में यह अभी तक की सबसे बड़ी सफलता है। आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज पहली ऐसी एल्बम है, जो 5 बिलियन तक पहुंची है।

 

400 करोड़ के बजट में बन रही पुष्पा द रूल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा द राइज की सफलचा के बाद इसके दूसरे पार्ट यानी पुष्पा द रूल के बजट में भी इजाफा हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर से लेकर स्टारकास्ट की फीस तक बढ़ गई है। जहां डायरेक्टर सुकुमार पुष्पा 2 को डायरेक्टर करने के लिए करीब 40 करोड़ मांग रहे हैं वहीं अल्लू अर्जुन ने भी अपनी फीस बढ़ाकर करीब 90 करोड़ रुपए कर दी है। इसके अलावा 50 से 70 करोड़ रुपए के करीब फिल्म की अन्य स्टारकास्ट और क्रू को दिए जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स द्वारा प्री-प्रोडक्शन पर तेजी से काम किया जा रहा है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग इसी महीने के आखिरी में शुरू होगी। फिल्म की रिलीज को सामने आ रही जानकारी की मानें तो यह 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

एक नहीं 2-2 विलेन से भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन
हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स पुष्पा 2 में कुछ नया धमाल करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि फिल्म में अर्जुन अल्लू एक नहीं बल्कि 2-2 विलेन से भिड़ते नजर आएंगे। फहाद फाजिल के अलावा फिल्म में विजय सेतुपति की भी एंट्री हो गई है। वहीं, आपको बता दें कि पुष्पा 2 में सामंथा रुथ प्रभु नहीं बल्कि दिशा पाटनी आइटम डांस करती नजर आएंगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *