September 23, 2024

टेनिस स्टार मारिया शारापोवा बनीं मां दिया बेटे को जन्म

0

मास्को
रूस की पूर्व स्टार टेनिस प्लेयर मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) के घर खुशखबरी आई है. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. शारापोवा ने इस खुशखबरी को अपने फैन्स के बीच भी शेयर की है. 35 साल की शारापोवा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बेटे के नाम का खुलासा भी किया.साथ ही रशियन टेनिस स्टार ने बेटे और मंगेतर एलेक्जेंडर गिल्केस (Alexander Gilkes) के साथ वाली फोटो शेयर की है. इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'सबसे खूबसूरत, चुनौतीपूर्ण और वह प्यार उपहार, जो हमारा छोटा मांग सकता है.'

 

रशियन शारापोवा और ब्रिटिश एलेक्जेंड का यह पहला बच्चा है. दोनों ने दो साल डेट के बाद 2020 में सगाई की थी. उन्होंने अपने बेटे का नाम थियोडोर (Theodore) रखा. ग्रीक भाषा में यह बहुत ही शानदार नाम माना जाता है. इसका मतलब होता है भगवान का तोहफा या दिव्य तोहफा। शारापोवा ने बेटे थियोडोर की जन्म तारीख का भी अलग अंदाज में खुलासा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में बेटे का नाम Theodore लिखा. इसके बाद रोमन अंकों में बेटे की जन्म तारीख एक जुलाई 2022 भी बताई.

 

 

 

पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता शारापोवा इसी साल 19 अप्रैल को ही 35 साल की हो गई हैं. उन्होंने फरवरी 2020 में ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने के बाद टेनिस की दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके रिटायरमेंट से फैन्स को काफी निराशा हुई थी.42 साल के एजेक्जेंडर सगाई से पहले तक मारिया शारापोवा के लगभग सभी मैच को देखने के लिए मौजूद रहा करते थे. दोनों को कई बार साथ में देखा गया था. शारापोवा और ब्रिटेन के बिजनेसमैन एलेक्जेंडर 2018 से रिलेशनशिप में थे. दोनों दिसंबर 2020 से इंगेज्ड हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *