September 23, 2024

गजराराजा मेडिकल कॉलेज के नए डीन डॉ.अक्षय निगम ने सभाला पदभार

0

ग्वालियर

मेडिकल कॉलेज के डीन का पद जिम्मेदारी भरा होता है। जीआर मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं में जल्दी ही सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा। जवाबदेह और पारदर्शी के साथ काम किया जाएगा। ये कहना है गजराराजा मेडिकल कॉलेज नए डीन डॉ.अक्षय निगम का।

उन्होंने आज शनिवार को डीन पद का चार्ज लिया। पदभार ग्रहण करने के बाद डॉ निगम ने कहा कि बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए अच्छे डॉक्टर बनाने के लिए हम संकल्पित है। चिकित्सकों में काबिलियत के साथ-साथ उनमे विनम्रता भी जरूरी है। तभी एक चिकित्सा छात्र अच्छा डॉक्टर बन सकता है। उन्होने कहा कि इसी दिशा में कार्य किया जाएगा।

अधीक्षक की पुराने डीन से थी अनबन, नए डीन को लगाया गले
जेएएच अधीक्षक डॉ.आरकेएस धाकड़ और पूर्व डीन डॉ.समीर गुप्ता के बीच अनबन चल रही थी। इस अनबन की खबरे मीडिया में खूब सुर्खियों में रही। वही भोपाल तक भी पंहुची। इसी दौरान चिकित्सा शिक्षा विभाग ने बीते रोज डॉ.समीर गुप्ता को डीन पद से कार्यमुक्त करने का आदेश जारी कर दिया। शिवपुरी मेडिकल कॉलेज डीन की कमान संभाल रहे डॉ.अक्षय निगम का तबादला कर उन्हे जीआर मेडिकल कॉलेज का नया डीन नियुक्त किया। आज सुबह जब डॉ.निगम ने डीन का चार्ज संभाला तो जेएएच अधीक्षक डॉ.धाकड़ ने शुभकामनाए देते हुए उन्हे गले लगा लिया।  साथ ही हम साथ-साथ हैं का संदेश भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *