September 28, 2024

अंजलि अरोड़ा क्यों इतना हड़बड़ी में आईं नजर

0

 'लॉकअप' कंटेस्टेंट और लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली कंटेंट क्रिएटर। सोशल मीडिया की स्टार अंजलि अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया की हैडलाइन में छाया हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने की वजह भी बेहद खास है। इस वीडियो को देख फैंस खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं। कुछ फोटोग्राफर्स का ही मजाक बनाने में लगे हैं तो कुछ अंजलि को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइए दिखाते हैं आखिर क्यों अंजलि अरोड़ा का वीडियो इतना छाया हुआ है।

हाल में ही अंजलि अरोड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह काफी जल्दबाजी में थीं। पैपराजी अंजलि से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह रुके और तस्वीरें क्लिक करवाएं। पर वह काफी लेट हो चुकी थीं इस वजह से एयरपोर्ट पर रुकती नहीं है। वह फोटोग्राफर्स से कहती हैं कि, मैं पहले ही बहुत लेट हो चुकी हूं। इतना कहकर वह फुर्र हो जाती हैं।

अंजलि अरोड़ा के वीडियो पर ऐसे कमेंट्स कर रहे यूजर्स
अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस का रिएक्शन आना लाजिमी था। कुछ ने कहा कि उनकी खिल्ली उड़ाई कि क्या फ्लाइट सिर्फ अंजलि का ही इंतजार कर रही थी क्या। वहीं कुछ यूजर्स ने एमएमएस वीडियो लीक होने के मामले पर भी उन्हें ताने मारे।

अंजलि अरोड़ा को क्यों मारे कुछ यूजर्स ने ताने
दरअसल कुछ दिन पहले अंजलि अरोड़ा का कथित एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। इस वजह से वह खासा चर्चा में भी रही थीं। हालांकि इस वीडियो को लेकर अंजलि ने कहा था कि वह वीडियो उनका नहीं है। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी यूजर्स उन्हें इस एमएमएस कांड पर ताने मार रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *