September 28, 2024

रणवीर सिंह की एस्‍टन मार्टिन कार का कट सकता है चालान

0

बॉलीवुड के हरफनमौला एक्‍टर रणवीर सिंह के पास लग्‍जरी गाड़‍ियों का काफिला है। पिछले दिनों उन्‍हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया था, जहां पहले से उनकी चमचमाती नीले रंग की एस्‍टन मार्टिन कार मौजूद थी। रणवीर मुंबई में लैंड हुए और एयरपोर्ट से निकलकर सीधे अपनी कार में सवार होकर फर्राटा भरने लगे। लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस की खुफिया नजरों ने उनकी इस कार के बारे में कुछ ऐसा दावा किया है, जिसके बाद एक्‍टर का चालान कट सकता है।

हुआ कुछ ऐसा कि रणवीर सिंह अपनी एस्‍टन मार्टिन कार में सवार होकर निकले तो गाड़ी के पीछे की नंबर प्‍लेट पर दुनिया की नजर गई। अब दुनिया के किसी कोने में बैठे एक इंटरनेट यूजर ने दावा किया है कि रणवीर की इस लग्‍जरी कार का इंश्‍योरेंस एक्‍सपायर हो चुका है। यही नहीं, इस यूजर के ट्वीट के मुताबिक, रणवीर ने दो साले से अध‍िक वक्‍त से कार के इंश्‍योरेंस का रेन्‍यूअल नहीं करवाया है। जाहिर है, यह यातायात नियमों का उल्‍लंघन है। इस यूजर ने बकायदा मुंबई पुलिस को अपने पोस्‍ट में टैग किया है और कार्रवाई की मांग की है।

यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग कर किया ट्वीट
इस यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मुंबई पुलिस कृपया रणवीर सिंह के ख‍िलाफ सख्‍त कार्रवाई करें। वह कल एक ऐसी कार की सवारी कर रहे थे, जिसका इंश्‍योरेंस फेल है।' दिलचस्‍प है कि मुंबई पुलिस ने भी इस ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए रिप्‍लाई किया है। पुलिस ने अपने जवाब में लिखा, 'हमने मामले की जानकारी यातायात विभाग को दे दी है।'

3.9 करोड़ की कार का लाखों में है इंश्‍योरेंस
वैसे, अगर रणवीर सिंह का चालान कटता है तो उन्‍हें लाखों का फटका लगेगा। रणवीर की एस्‍टन मार्टिन कार की कीमत 3.9 करोड़ रुपये बताई जा रही है। एक्‍टर ने बाद में इस कार को मॉडिफाई भी करवाया था। उन्‍होंने कार का रंग बदलकर पाउडर ब्‍लू करवाया। वैसे, इंटरनेट पर ही सर्च करने पर यह भी पता चला है कि एस्‍टन मार्टिन कार के एक साल के इंश्‍योरेंस की कीमत उसने वर्जन और खरीद के साल के हिसाब से 3 से 6 लाख रुपये के बीच है।

रणवीर के फैंस ने कहा- तेरा क्‍या जा रहा है!
दूसरी ओर, रणवीर सिंह के कुछ जबरा फैंस ने इस ट्वीट पर एक्‍टर का सपोर्ट भी किया है। एक फैन ने लिखा है, 'वो चला रहा है तो तेरा क्‍या जा रहा है?' एक अन्‍य ने लिखा, 'भाई, लगता है कि तू बेरोजगार है। कोई काम नहीं है क्‍या तेरे पास।'

रणवीर सिंह की इन फिल्‍मों का है इंतजार
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह फिलहाल करण जौहर के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में काम कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्‍चन भी हैं। इसके अलावा रणवीर की झोली में रोहित शेट्ट की 'सर्कस' और शंकर के 'अन्‍न‍ियन' की रीमेक फिल्‍म भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *