September 28, 2024

कपड़ा दुकान में चोरों का धावा, 21 हजार नगदी व कपड़ा पार

0

गुंडरदेही

अज्ञात चोरों ने रविवार की मध्यरात्रि में गांव के एक कपड़ा दुकान में धावा बोला और दुकान में रखे 21 हजार रुपये नगद व कपड़ चोरी कर रूचिकर हो गये। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने सुबह दुकान संचालक को दी। जिसने थाने में दुकान मे चोरी होने की सूचना पुलिस को दी।

थाना गुंडरदेही से महज 3 किलोमीटर सामीप ग्राम कचांदूर में डिहार देशमुख की देशमुख वस्त्रालय के नाम से दुकान है। रविवार की रात मे रोज की तरह डिहार दुकान बंद कर घर चले गया। सोमवार की सुबह एक ग्रामीण ने  घर जाकर डिहार को बताया  कि उसकी दुकान का शटर खुला हुआ है। ग्रामीण की सूचना पर डिहार देशमुख तत्काल दुकान पहुंचा।दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ था दुकान मे रखे 21 हजार रूपए गल्ले से गायब थे और रैक में रखे 15 कीमत के कपडे भी गायब थे।

थाना प्रभारी राकेश ठाकुर द्वारा मौका ए वारदात पर जाकर देखा गया दुकान का शटर बेंड कर चोर अंदर प्रवेश किया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पिछली रात ग्राम सकरी में भी इसी तरह की चोरी ज्वेलरी दुकान में भी चोरी की वारदात हुई।  पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लेकर जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *