September 25, 2024

ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के जीवन पर बनी फिल्म ‘ताली’ में दिखाई देंगी शीतल काले

0
सपनों को उड़ान देने वाली माया नगरी मुंबई की अभिनेत्री शीतल काले जल्द ही ट्रांसजेंडर श्री गौरी सावंत के जीवन पर बनी फिल्म ‘ताली’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में गौरी सावंत का किरदार अभिनेत्री और  पूर्व मिस यूनिवर्स मिस वर्ल्ड सुष्मिता सेन निभा रही है जो कि एक भावनात्मक और समाज को आईना दिखाने वाली फिल्म है। वहीं फिल्म ताली में शीतल काले एक सशक्त भूमिका निभा रही हैं।
     शीतल इससे पहले भी कई फिल्म, विज्ञापन फिल्म और वेब सिरीज़ में काम कर चुकी हैं और आगे भी कई प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं। शीतल एक लगनशील अभिनेत्री है। किकू सलूजा की ड्रग्स माफिया पर बनी वेब सीरीज ‘व्हाइट गोल्ड’ में शीतल ने काम किया है साथ ही ‘मोहमाया’ नाम की वेब सीरीज में भी ये अपने अभिनय का जलवा दिखाया है जिसमें अनुपम खेर, त्रिधा चौधरी, सतीश कौशिक, मनोज शर्मा की प्रमुख भूमिका है। यह कॉमेडी के साथ मैसेज देने वाली सीरीज है जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है।
शीतल की पहली फिल्म ‘अटल फैसला’ है जिसमें उनके अभिनय की सभी ने तारीफ की। उनकी दूसरी फिल्म पौराणिक कथा पर आधारित फिल्म ‘जय छठी माँ’ है। जिसमें  शीतल काले अहम भूमिका में दिखाई दीं। फिल्म ‘जय छठी माँ’ में प्रीति झिंगयानी और रवि किशन के साथ शीतल ने काम किया है। मकसूद रिजवी की फिल्म ‘ब्रेकअप’ में भी शीतल ने मुख्य भूमिका निभाई है।
      इन्होंने अभिनेता अध्ययन सुमन के साथ फिल्म ‘इनट्रेप्ड’ में बेहतरीन भूमिका निभाई है जो सस्पेन्स और थ्रिल से भरी है और ओटीटी प्लेटफॉर्म में उपलब्ध है। इसके अलावा वह मिर्जापुर, एक के ऊपर दो, ब्लैक पोस्टर जैसे कई फिल्मों में शीतल नजर आ चुकी हैं। शीतल को फिल्मों में अलग अलग किरदार निभाना अच्छा लगता है। उनकी पसंदीदा अभिनेत्री रेखा, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी हैं। ओटीटी पर आई फिल्मों के बारे में उनका कहना है कि यदि फिल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा हो तो दर्शक जरूर देखेंगे। रही फिल्म में अश्लीलता की बात तो दर्शक समझदार हैं उन्हें पता है क्या देखना चाहिए। एक कलाकार के रूप में आप अपना बेहतरीन काम करो, अच्छे कन्टेंट और कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्मों को दर्शक हर सिनेमाघर या ओटीटी प्लेटफार्म उसे जरूर स्वीकारेंगे।
शीतल जानवरों को बहुत प्यार करती हैं और जानवरों की सुरक्षा और हित में वह निरन्तर सराहनीय काम करते रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *