September 26, 2024

नसरूल्लागंज पुलिस टीम पर जुआरियों ने किया हमला, तीन पुलिसकर्मियों को गंभीर चोंटे

0

भोपाल
 मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के नजदीक सीहोर (Sehore) जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के निर्देश पर पुलिस जुआरियों, शराबियों और हुक्का बार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. इस कार्रवाई को पुलिस ने 'ऑपरेशन प्रहार' का नाम दिया है. लेकिन बुधवार रात ऑपरेशन प्रहार नसरूल्लागंज पुलिस के लिए उलटा पड़ गया. वहां जुएं की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला बोल दिया. इसमें तीन पुलिसकर्मियों को गंभीर चोंटे आई हैं. पुलिस ने बाद में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कहां की है यह घटना

पुलिस के अनुसार देर रात नसरूल्लागंज पुलिस को सूचना मिली थी कि कि रेस्ट हाउस रोड स्थित सर्वहारा कालोनी में जुआ खेला जा रहा है. मुखबिर से सूचना मिलते ही एएसआई मुकेश सिंह राजपूत के नेत्रत्व में मौके पहुंची पुलिस टीम ने जुआरियों की घेराबंदी की. इस दौरान यहां मौजूद युवकों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. इसमें महिलाएं भी शामिल थीं.

लोगों के हमले में एएसआई मुकेश सिंह, प्रधान आरक्षक धर्मेंद्र, आरक्षक विपिन गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस टीम पर हमले की सूचना पाकर थाने से और पुलिस बल मौके पर भेजा गया. इस पुलिस बल ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपियों को गिरफतार किया. पुलिस ने इस मामले में संजय कांचले, रामनारायण कांचले, वीरेंद्र, नम्रता, शिवानी, संध्या, संतोष, शिवम और अन्य सात-आठ के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने संजय कांचले, रामनारायण कांचले, वीरेन्द्र, विजेंद्र को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पुलिस ने क्या जानकारी दी है

एसडीओपी आकाश अमलकर ने बताया कि 11 बजे के लगभग हंड्रेड डायल को सूचना मिली थी रेस्ट हाउस रोड स्थित सर्वहारा कालोनी में जुआ खेला जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस की एक टीम युवकों को घेराबंदी कर पकड़ने गई थी. लेकिन पुलिस पर कुछ पुरुष और महिलाओं ने हमला कर दिया. इन लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की. इस मारपीट में कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed