September 25, 2024

ऊर्जा मंत्री तोमर ने ग्वालियर शहर की विभिन्न सड़कों का किया निरीक्षण

0
  • कार्य की धीमी गति पर की नाराजगी व्यक्त

भोपाल

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर में लक्ष्मण तलैया रोड़, गेंडे वाली सड़क एवं जेएएच हॉस्पिटल वाली रोड का पैदल चल कर निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों पर रोड़ का कार्य चालू न होने पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कार्य  शीघ्र पूर्ण कराने के  निर्देश दिए। मंत्री तोमर ने  कहा कि विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही वर्दाश्त नहीं की जाएगी।  

ऊर्जा मंत्री तोमर ने सबसे पहले लक्ष्मण तलैया से शब्द प्रताप आश्रम तक पैदल चल कर रोड का निरीक्षण किया। उन्होंने रोड़ का कार्य धीमी गति से चलने पर संबंधित अधिकारियों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि पिछली बार निरीक्षण में रोड का कार्य शीघ्र चालू करने के निर्देश दिये थे, कार्य काफी लेटलतीफी से किया जा रहा है।  आमजन को  परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  

मंत्री तोमर ने निरीक्षण में लक्ष्मण तलैया से शब्द प्रताप आश्रम तक रोड़ पर कई जगह पानी के लीकेज से रोड़ का कार्य चालू नहीं होने से अमृत योजना के संबंधित अधिकारियों पर  नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने लीकेज को जल्द ठीक करने के निर्देश दिये। साथ ही शब्द प्रताप आश्रम पर रोड़ के दोनों साइड नाला बनाने के भी निर्देश दिये।

 ऊर्जा मंत्री तोमर ने गेंडे वाली सड़क के निरीक्षण में  अधिकारियों को अमृत योजना में किये जा रहे कार्यों की शीघ्र एनओसी स्मार्ट सिटी को दिये जाने के लिये  कहा।  उन्होंने जेएएच हॉस्पिटल चौराहे से हुजरात पुल तक  नंगे पैर चल कर सड़क निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इस रोड़ की हालत काफी खराब है। जगह-जगह गड्डे है। इस रोड़ पर संभाग का सबसे बडा अस्पताल होने से गंभीर मरीज यहाँ आते है, उनको निकलने में कितनी परेशानी होती होगी। उन्होंने कहा कि इस रोड को बनने में समय लगेगा। इसलिये रोड को तब तक आमजन के चलने लायक बनाया जाये। साथ ही उन्होंने नये बाजार में सीवर एवं पेयजल लाइन के लिये खोदे गए रोड के गढ्डों को शीघ्र भरने के निर्देश भी दिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *