September 25, 2024

इंडियन आइडल 13 के मंच पर इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़

0

‘इंडियन आइडल 13’ के मंच पर हर हफ्ते एक से बढ़कर नई परफॉर्मेंसेस होती हैं। शो के कंटेस्टेंट्स तो इसमें चार चांद लगाते ही हैं लेकिन इसके जज भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। खासकर नेहा कक्कड़। सिंगर नेहा कक्कड़ का एक हालिया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भावुक हो गई हैं और एक्टर गोविंदा ने उन्हें सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में बधाई दी। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक नई क्लिप में काफी कुछ देखने को मिला।

पत्नी के साथ पहुंचे गोविंदा
वीडियो में पहले तो सुनीता ने यह भी कहा कि नेहा गोविंदा की एक और पसंदीदा सिंगर हैं और वह उन्हें साथ में डांस करते देखना चाहती हैं। नेहा और गोविंदा फिर मंच पर गए और फिल्म कुली नंबर 1 के उनके फेमस गाने ‘मैं तो रास्ते से जा रहा था’ पर डांस किया। गोविंदा के अलावा इस गाने में करिश्मा कपूर भी थीं और इसे अलका याज्ञनिक और कुमार शानू ने गाया था।

नेहा कक्कड़ और गोविंदा का डांस
उनका डांस खत्म होते ही गोविंदा ने भी नेहा को गले लगा लिया। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘ऐसा दिल चाहिए अच्छे कलाकार का कि किसिका गम देख के, तकलीफ देख के आपके जज्बात बाहर निकले आते हैं।’ जैसे ही नेहा ने अपना सिर झुकाया, सुनीता ने कहा, ‘आई लव यू। वह एक बहुत ही इमोशनल, बहुत प्यारी लड़की है’ और गोविंदा ने कहा, ‘हम उससे प्यार करते हैं।’

गोविंदा ने नेहा को संभाला
गोविंदा ने फिर नेहा से अपनी लाइन 'पैसे कमाओ, पैसे कमाओ' दोहराने को कहा। हैरान नेहा ने कहा कि उन्होंने हमेशा सोचा था कि वह वही होगी जो गोविंदा को उनकी फिल्मों से उनकी लाइनें दोहराने के लिए कहेंगी और कभी 'कल्पना' नहीं की थी कि यह दूसरी तरफ से होगा। उनके कहने पर गोविंदा, सुनीता और वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

ऐसे छलके नेहा के जज्बात
नेहा ने फिर कहा, ‘बचपन से मैंने… खुश हूं क्योंकि…’ वो रो पड़ीं और गोविंदा ने उन्हें कसकर गले लगा लिया। नेहा कहने लगीं, ‘यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि जिस सुपरस्टार के डायलॉग मैं बोलती रही हूं और जो सुपरस्टार मेरे बोलने से पहले भी मेरा पसंदीदा रहा है, वह आज कह रहा है कि वह मेरा फैन है। मुझे लगता है कि मैं सुपरस्टार बन गई हूं।’ सभी की तालियों से वीडियो खत्म हो गया। नेहा के अलावा हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भी इंडियन आइडल 13 के जज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *