September 25, 2024

इंग्लैंड की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, जोफ्रा आर्चर जल्द करेंगे वापसी

0

नई दिल्ली
इंग्लैंड की टीम को लंबे समय से अपने एक तेज गेंदबाज की कमी खल रही है और वो तेज गेंदबाज कोई और नहीं, बल्कि जोफ्रा आर्चर हैं, जो काफी समय से प्रोफेशनल क्रिकेट से दूर हैं। जोफ्रा आर्चर ने आखिरी इंटरनेशनल मैच मार्च 2021 में खेला था। यहां तक कि वे करीब डेढ़ साल से कोई भी प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेल पाए हैं और इसका खामियाजा इंग्लिश टीम भुगत रही है।

इंग्लैंड की टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया में है, लेकिन इस टीम का हिस्सा जोफ्रा आर्चर नहीं हैं, लेकिन अगले कुछ ही समय में वे टीम में नजर आएंगे। गुरुवार को खबर आई थी कि जोफ्रा आर्चर अगले महीने यूएई में इंग्लैंड लायंस के ट्रेनिंग कैंप में शामिल होंगे, जबकि शुक्रवार को ये तेज गेंदबाज नेट्स में गेंदबाजी करता नजर आया।
 
जोफ्रा आर्चर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वे नेट्स में गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो Loughborough यूनिवर्सिटी के टेंट का है, जहां खिलाड़ी अक्सर प्रैक्टिस करते नजर आते हैं। क्रिकेटरों के लिए इसे एक अच्छा रिहैब सेंटर कहा जाता है और जोफ्रा आर्चर भी यहां नेट्स में पसीना बहा रहा हैं, लेकिन वे अभी पूरी तरह लय में नजर नहीं आ रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *