September 25, 2024

मुनुगोड उपचुनाव: ‘हारती पार्टी के लिए क्या प्रचार करना’ कांग्रेस के स्टार प्रचारक के बयान पर बवाल

0

 हैदराबाद
 
तेलंगाना की मुनुगोड सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस की हार के दावे किए जा रहे हैं। खुद कांग्रेस के ही स्टार प्रचारक कोमतीरेड्डी वेंकट रेड्डी यह दावा कर रहे हैं। उनका मानना है कि पार्टी इस चुनाव में 10 हजार वोट भी हासिल नहीं कर पाएगी। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की जीत की भविष्यवाणी की है। नलगोंडा जिले की इस सीट पर 3 नवंबर को मतदान होना है।

कांग्रेस की तरफ से स्टार प्रचारक बनाए गए रेड्डी भुवनगरी सांसद हैं। मुनुगोड विधानसभा क्षेत्र इसी संसदीय सीट के अंतर्गत आता है। फिलहाल, वह चुनाव से दूरी बनाते नजर आ रहे हैं और हाल ही में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए। अब मेलबर्न एयरपोर्ट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह कांग्रेस की हार की बात कर रहे हैं। खास बात है कि इस सीट से रेड्डी के भाई राजगोपाल भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर उतर रहे हैं।
 
खबर है कि शनिवार को रेड्डी का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह कह रहे हैं, 'हारती हुई पार्टी के लिए प्रचार करने का कोई मतलब नहीं है। मैं प्रचार करूं, तब भी कांग्रेस को 10 हजार वोट भी नहीं मिलेंगे।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस दो बड़े सत्तारूढ़ दल यानी केंद्र में भाजपा और राज्य में तेलंगाना राष्ट्र समिति से लड़ रही है, जो उपचुनाव में जमकर खर्च कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस उनके धनबल का सामना नहीं कर सकती।' साथ ही कांग्रेस सांसद ने भाजपा की जीत की बात कही है।

क्या बोली कांग्रेस
मुनुगोड से कांग्रेस उम्मीदवार पलवई श्रावंती ने रेड्डी के बयान पर दुख जताया है। उनका कहना है, 'कुछ दिनों पहले ही उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया और शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने उपचुनाव में मेरे लिए प्रचार करने के अनुरोध को भी स्वीकार किया था, लेकिन उन्होंने मेरे भरोसे को ठेस पहुंचाई है।' इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी बगैर नाम लिए साजिश की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे घेरा जा रहा है। पार्टी की हार सुनिश्चित करने और मुझे पीसीसी अध्यक्ष पद से हटाने के लिए साजिश की जा रही है।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *