September 24, 2024

ओवैसी दे रहे PM मोदी को बधाई, मुसलमानों के मुद्दों पर कर दी सरकार पर चढ़ाई

0

नई दिल्ली
एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। अपने उजूल-फिजूल बयानों से सुर्खियों में आने वाले ओवैसी ने इस बार पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी और मुसलमानों के मुद्दों पर सरकार पर ही चढ़ाई कर दी।

शनिवार को कर्नाटक के हुमनाबाद में सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, पिछले आठ वर्षों में देश के राजनीतिक परिदृश्य को इतना बदलने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई कि धर्मनिरपेक्ष दल भी अब मुसलमानों के मुद्दों को नहीं उठाते हैं।

हैदराबाद के सांसद ने कांग्रेस और जेडीएस पर निशाना साधते हुए कहा, "अब भारतीय राजनीति में मुसलमानों का कोई महत्व नहीं है।" मुस्लिम राजनीतिक दलों के लिए एटीएम मशीन बन गए हैं जो केवल समुदाय से वोट मांगते हैं। ओवैसी ने कहा, 'लेकिन आपको सोचना चाहिए कि जनीतिक दल आपका साथ चाहते हैं या अल्लाह…कोई भी आपके साथ नहीं है।"

गौरतलब है कि एक दिन पहले ओवैसी ने टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान मैच से पहले भी बड़ा बयान दिया था। इस मुकाबले से पहले मुस्लिम एंगल निकालते हुए ओवैसी ने कहा था कि वो चाहते हैं कि मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज अच्छा खेले। इसके अलावा ओवैसी ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले मैच पर भी सवाल उठाए। पूछा कि भारत अब पाकिस्तान के साथ मैच क्यों खेल रहा है?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *