September 23, 2024

बीबीए की पढ़ाई के बाद भी नहीं मिली नौकरी तो बन गया फर्जी दरोगा, करने लगा ऐसा काम

0

लखनऊ
 
बीबीए की पढ़ाई करने के बाद भी नौकरी नहीं मिली। बाइक टैक्सी चलाने पर भी आमदनी से खर्चे पूरे नहीं हुए। ऐसे में अभिषेक फर्जी दरोगा बन वसूली करने लगा। यह दावा गाजीपुर पुलिस ने किया है। अभिषेक को शुक्रवार देर रात पॉलीटेक्निक चौराहे के पास वाहन सवारों से वसूली करते हुए पकड़ा गया।

एडीसीपी उत्तरी अनिल यादव के मुताबिक अरमान खान ने पॉलीटेक्निक चौराहे के पास बिना वर्दी एक व्यक्ति के वाहन चेक करने की सूचना दी थी। फोन आने पर गाजीपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां से गुड़ंबा शिवानी बिहार निवासी अभिषेक मिश्रा को गिरफ्तार किया गया। जो बीबीए की पढ़ाई कर चुका है। नौकरी नहीं मिलने पर वह बाइक टैक्सी चलाता है।

आरोपी पॉलीटेक्निक के पास पहुंच गया। जहां बिना हेल्मेट लगाए निकलने वाले वाहन सवारों को रोक कर उनसे पूछताछ करने लगा। अरमान खान को भी आरोपी ने चेकिंग के लिए रोका था। बिना वर्दी के वाहन चेक कर रहे कथित दरोगा ने अरमान से 1100 रुपये मांगे थे। मना करने पर चालान करने की धमकी दे रहा था। अरमान को आरोपी पर संदेह हो गया। उसने फोन कर परिचित से रुपये मंगाने का झांसा देते हुए पुलिस को कॉल कर दी। इसके बाद अभिषेक मिश्रा को दबोचा गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *