September 24, 2024

विराट कोहली से पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस ने लिया पंगा, कहा- जरा बाबर आजम की तरह स्ट्रेट ड्राइव लगाकर दिखाओ

0

नई दिल्ली
टी0 वर्ल्ड कप में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान (IND VS PAK) से होने वाला है। दोनों टीमें इस महामुकाबला के लिए तैयार हैं। सिर्फ एक वार्मअप मैच खेलने के बाद टीम इंडिया का सुपर-12 राउंड में सामना बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम से होने वाली है। इस मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने नेट्स सेशन के दौरान जमकर पसीना बहाया है। इस मैच को देखने के लिए दोनों देशों के क्रिकेट फैंस में काफी उत्साह है। इस मैच से पहले नेट सेशन को देखने के लिए भी भारत-पाकिस्तान, दोनों देशों के फैंस मौजूद रहे।

पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस ने विराट पर की छीटांकशी
दरअसल नेट सेशन के दौरान एक अजीबोगरीब घटना घटी। जब विराट कोहली (Virat Kohli) नेट सेशन के दौरान बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे, तभी कुछ पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस ने उनपर मजाकिया अंदाज में छीटांकशी की। पाकिस्तान के एक क्रिकेट फैंस ने नेट सेशन के दैरान कोहली को कहा, 'ऐ विराट…. ऐ विराट… जरा बाबर आजम की तरह स्ट्रेट ड्राइव लगदाकर दिखाओ।' इसके बाद पाकिस्तानी फैंस ने अपने स्पीकर पर पाकिस्तान का गाना 'दिल दिल पाकिस्तान' बजाना शुरू कर दिया।

भारतीय क्रिकेट फैंस ने भी लगाए नारे
वहीं, कुछ फैंस ने 'पाकिस्तान जतेगा' के नारे भी लगाए। यह सब देखने के बाद भारतीय क्रिकेट प्रशंसक भी अपने-आप को रोक नहीं सके। भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने भी जोर-जोर से नारे लगाने शुरू कर दिए। बता दें कि इस हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर न सिर्फ दोनों देशों के फैंस बल्कि दुनिया के ज्यादातर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *