September 24, 2024

बिलासपुर की दीपांशी को मिला मिस इंडिया अर्थ का खिताब

0

बिलासपुर

शहर की दीपांशी घोष ने एकबार बार फिर से मॉडलिंग और फैशन की दुनियां में शहर का नाम रौशन करते हुए मिस इंडिया अर्थ का खिताब अपने नाम कर लिया। इससे पूर्व वर्ष 2020-21 दीपांशी ने मिस छत्तीसगढ का खिताब जीता था।

बिलासपुर तोरवा निवासी दीपांशी घोष ने एस. एस. फाउंडेशन, भिलाई द्वारा गोवा में नीलम द ग्रेड, में ब्यूटी पेजेनट मिस्टर, मिस और मिसेस इंडिया इंटरनेशनल 2022 का आयोजन किया जिसमें छत्तीसगढ़ सहित गुजरात, मध्यप्रदेश, नेपाल, दिल्ली, हैदराबाद और राजस्थान के प्रतिभागियों ने शिरकत की। छत्तीसगढ का प्रतिनिधित्व दीपांशी घोष ने किया। जहां मुख्य अतिथि के रूप में डाँ. सारिका शाह, प्राची सोनी, प्रियंका पहुंची थी इसके अलावा इस कार्यक्रम में साउथ की अभिनेत्री सेलिब्रिटी अतिथि लावण्या शर्मा पहुंची थी।

सभी स्त्रोत पर अतिथि गण दीपांशी घोष के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुई। शायद यही वजह है की निर्णायक समिति ने मिस्टर, मिस, मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2022 में मिस इंडिया अर्थ के लिए दीपांशी घोष को चुना गया। यही नहीं इस प्रतियोगिता में बेस्ट पर्सनेलिटी का भी अवार्ड दीपांशी घोष को दिया गया है। दीपांशी घोष ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपनी मां अर्चना घोष को दिया है। जिन्होंने दीपांशी घोष का हर परिस्थितियों में किया है।दीपांशी घोष मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाना चाहती है।दीपांशी घोष ने मॉडलिंग और फैशन की दुनियां में नया आयाम हासिल करने सालो से संघर्ष कर रही थी। जिसके बलबूते ही पहले मिस छत्तीसगढ और अब मिस इंडिया अर्थ की उपाधि हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *