September 24, 2024

राडा ने स्व. विजय कोठारी के स्मृति में अर्पण दिव्यांग स्कूल के बच्चो को प्रदान किया कम्प्यूटर

0

रायपुर

आटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन ने अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल के बच्चो को स्व. विजय कोठारी के स्मृति में दो कम्प्यूटर प्रदान किया गया। इस कार्यक्रम में राडा के अध्यक्ष विवेक गर्ग, छत्तीसगढ़ चेम्बर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष श्री अमर परवानी, स्कूल के प्रधानाचार्य व राडा के पदाधिकारी मौजूद थे।

इस कार्यक्रम में राडा अध्यक्ष ने बताया कि एसोसिएशन के वार्षिक आम सभा में सभी सदस्यों ने ये निर्णय लिया की स्व. विजय कोठारी जो की राडा के फाउंडर मेम्बर थे और साथ ही एक सक्रिय सदस्य थे, उनके मार्गदर्शन से एसोसिएशन से जुड़े सदस्यों के लिए कई उल्लेखनीय कार्य किये गए। जिसके लिए हम सब उनके ऋणी है इसलिए उनको एसोसिएशन की तरफ से श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए आटो उद्योग में अपार योगदान के लिए राडा 51,000 रुपए का सीएसआर के तहत योगदान करेगा। जिसके तहत अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल रायपुर के बच्चो को स्व. विजय कोठारी के पिताश्री हंशराज कोठारी  व उनके दोनों पुत्र सिद्धार्थ व कुणाल कोठारी जो की यहाँ उपस्थित है उनके हाथो से बच्चो की आवश्यकता अनुसार यह कम्प्यूटर प्रदान किया गया।

इस कार्यकम में उपस्थित स्व. विजय कोठारी के पिताश्री हंशराज कोठारी ने कहा की राडा का विजय के प्रति स्नेह देख कर मुझे अत्यंत प्रसन्नता हुई की उसकी कमी सिर्फ परिवार को ही नहीं खलती परन्तु उसके आप जैसे चाहने वालो को भी खलती है। आपसभी के द्वारा उसके लिए यह किया गया कार्य सराहनीय है। कार्यक्रम के अंत में राडा के सचिव श्री कैलाश खेमानी ने कहा की राडा अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वाह समय समय पर करता आया है और आपके स्कूल को अगर किसी भी चीजो की आवश्यकता पड़ती है जिससे बच्चो का विकास हो उसके लिए राडा एसोसिएशन सदैव हर मदद के लिए तत्पर रहेगा। इस कार्यक्रम में राडा के उपाध्यक्ष श्री रविन्द्र भसीन, श्री नीरज अग्रवाल, श्री जयेश पिथालिया, श्री शरद गोयल, श्री प्रशांत मंधान और सूरज परवानी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *