September 24, 2024

जमीनी विवाद में रेसलर रानी के भाई और पिता को चाचा, चचेरे भाइयों ने मारी गोली

0

ग्वालियर

इंटरनेशनल रेसलर रानी राणा के भाई पर उसके ही चाचा और चचेरे भाइयों ने जानलेवा हमला किया है। हमला जमीन के एक टुकड़े के लिए किया गया। हमलावरों ने पहले कुल्हाड़ी से वार किया, फिर गोली मार दी। गोली सीने पर लगी। घटना हस्तिनापुर थाना इलाके के जखारा गांव की है। घायल को जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हालत नाजुक है।

घटना के बाद रेसलर रानी राणा भी अस्पताल पहुंचीं। उनका कहना है कि पूरा देश उन्हें और उनके खेल को चाहता है, लेकिन घर के ही लोग जान के दुश्मन बनते जा रहे हैं। ग्वालियर के हस्तिनापुर थाना स्थित जखारा गांव निवासी रानी राणा इंटरनेशनल रेसलर हैं। वह इंटरनेशनल लेवल पर इंडिया का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

रानी और उनका परिवार जखारा गांव में रहता हैं। मंगलवार देर शाम रानी का भाई दिग्विजय सिंह राणा, पिता सुरेंद्र राणा और मां खेत पर कुछ काम करा रहे थे। इस जमीन को लेकर उनका चाचा बच्चू सिंह राणा, चचेरे भाई बंटी, शेरा, बल्लू से विवाद चल रहा है। आरोपी भी खेत पर पहुंच गए।

पहले काम करने से रोका, फिर हमला कर दिया
आरोपियों ने पहले काम करने के लिए मना किया और जमीन खाली करने के लिए कहा, लेकिन जब रानी के भाई ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतर आए। हमलावरों ने दिग्विजय व उसके पिता सुरेंद्र पर कुल्हाड़ी से हमला किया। इसी बीच आरोपियों में से एक ने गोली चला दी। गोली दिग्विजय को लगी। इसके बाद हमलावर भाग निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *