September 23, 2024

रेस्टोरेंट संचालक की हत्या,दोनों आरोपी गिरफ्तार

0

रायपुर

राजधानी के माना के समीप एक रेस्टोरेंट संचालक की हत्या कर दी गई । हत्या करने वाले कोई और नहीं बल्कि कारोबारी के साथ ही काम करने वाले उसके दो कर्मचारी थे। पुलिस ने दोनों हत्यारों को आधे घंटे के भीतर ही पकड़ लिया । पूछताछ में हत्या की जो वजह कर्मचारियों ने बताई वह हैरान करने वाली थी।

मामला माना इलाके के टेमरी का है। 45 साल का कारोबारी अजय गोस्वामी यहां महाराजा मैगी प्वाइंट के नाम से एक रेस्टोरेंट चलाया करता था। मूलत: मध्यप्रदेश का रहने वाला सागर सिंह सैयाम और ओडिशा का रहने वाला चिन्मय साहू यहां काम कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों से अजय गोस्वामी और इन दोनों कर्मचारियों की बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था।

मंगलवार को भी रुपयों को लेकर कर्मचारी और अजय गोस्वामी के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने डंडे से पीट-पीटकर अजय की हत्या कर दी और फरार हो गए रेस्टोरेंट के आसपास मौजूद लोगों ने यह घटना होते अपनी आंखों से देखा और फौरन पुलिस को खबर दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची दोनों भाग चुके थे।

आसपास के दूसरे थानों को भी अलर्ट किया गया। रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी पुलिस की टीम फौरन पहुंची । पुलिस को शक था कि दोनों हत्या के बाद भाग सकते हैं। भाठागांव स्थित नए बस स्टैंड के पास दोनों को पकड़ा गया। दोनों में रेस्टोरेंट्स से 10,000 की लूट भी की थी । रुपए लेकर यह दोनों अपने अपने गांव जाने की तैयारी में थे मगर पकड़े गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *