September 23, 2024

पत्रकार पांडे पर हमला मामले में एक संदेही गिरफ्तार,पुलिस कर रही है जांच

0

जगदलपुर
बुधवार-गुरुवार की मध्य रात्रि पत्रकार रितेश पांडे पर तीन अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। चाकूओं से किए गए वार से रितेश पांडे के सिर, पीठ और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय महारानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने भादंवि की धारा 294, 506 बी, 323, 394 के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध का घटना की जांच शुरू कर दी है।पुलिस इस मामले में एक संदेही को गिरफ्तार कर पूंछताक्ष कर रही है। विभिन्न पत्रकार संगठनों ने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

सिविल सर्जन डा संजय प्रसाद ने पांडे के स्थिति को खतरे से बाहर बताया है। घटना की प्राथमिकी बोधघाट थाना में दर्ज कराई गई है। घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन में पुलिस की आधा दर्जन टीमें लगाई गई हैं। शहर के अम्बेडकर वार्ड (नयामुंडा क्षेत्र) में रात एक बजे के आसपास हुई इस घटना में तीन हमलावर शामिल थे।

एसपी स्वंय पीड़ित से मिले और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस इस मामले में एक संदेही को गिरफ्तार कर पूंछताक्ष कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिया है। पुलिस ने भादंवि की धारा 294, 506 बी, 323, 394 के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध का घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *