September 22, 2024

दिग्विजय सिंह अब प्रदेश कांग्रेस के पोस्टर में नजर नहीं आएंगे

0

भोपाल

दिग्विजय सिंह अब मध्यप्रदेश कांग्रेस के किसी भी पोस्टर में नजर नहीं आएंगे। उन्होंने खुद PCC चीफ कमलनाथ को लेटर लिखकर ये मांग रखी। लिखा- मुझे होर्डिंग, पोस्टर से दूर रखा जाए। 'भारत जोड़ो' यात्रा के ऑफिसियल बैनर-पोस्टर में मेरी तस्वीर न लगाई जाए। यात्रा के पोस्टर में सिर्फ सोनिया गांधी, राहुल गांधी, खड़गे और कमलनाथ की ही तस्वीरें हों। बता दें, दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश में 'भारत जोड़ो' यात्रा के प्रभारी हैं।

यह पत्र 22 अक्टूबर को लिखा गया है।

दिग्विजय सिंह ने पत्र में लिखा है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के किसी पोस्टर में मेरी तस्वीर न लगाए जाए। मुझे यात्रा के द्वारा लगाए जाने वाले बैनर और होर्डंग पोस्टर से दूर रखा जाए। उन्होंने आगे लिखा क यात्रा के पोस्टर में सिर्फ सोनिया गांधी, राहुल गांधी, खड़गे और कमलनाथ की तस्वीरें ही हो।  उन्होंने कामना करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में यह यात्रा सफलता के नए आयाम स्थापित करे और कार्यकर्ताओं में एक नय जोश और उमंश का संचार करें।

दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा कि जहां कहीं भी मेरे सहयोग की आपको आवश्यकता हो, मैं सदैव आपके साथ हूं। मैं अपनी ओर से मध्य प्रदेश में यात्रा की सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं। दरअसल,अब दिग्विजय सिंह MP कांग्रेस के किसी भी पोस्टर में नहीं नज़र आएंगे।इस संबंध में दिग्विजय सिंह ने PCC चीफ कमलनाथ को एक चिट्ठी लिखी है कि  मुझे होर्डिंग और पोस्टर से दूर रखा जाए । उन्होंने लिखा है कि भारत जोड़ो यात्रा के ऑफीशियल बैनर पोस्टर में मेरी तस्वीर न लगाई जाए।

राहुल गांधी की भारत जोड़ा यात्रा सितंबर माह से कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली जा रही है। उन्होंने लिखा कि प्रदेश में यात्रा को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से संपर्क किया जा रहा है। कमलनाथ को संबोधित करते हुए लिखा कि आपने जिला स्तर पर यात्रा की तैयारियों के लिए जिला यात्रा प्रभारियों को तैनात कर जवादारी दी है। प्रदेश में सभी जिलों में चल रही उप यात्राओं से लगता है कि आपके नेतृत्व में मध्य प्रदेश में भी यात्रा को जनसामान्य का भारी समर्थन मिलेगा।

उन्होंने आगे लिखा कि देश में पिछले 7 से 8 सालों से व्याप्त नफरत के खिलाफ प्यार और सदभावना के संदेश को लेकर चल रही यात्रा का लाखों लाख लोगों ने दिल खोलकर स्वागत किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *