September 23, 2024

महाराष्ट्र: भाजपा नेत्री सुल्ताना खान पर हमला, गाड़ी रोककर हमलावरों ने मारे धारदार हथियार

0

मुंबई
 
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी की अल्पसंख्यक महिला मोर्चा प्रमुख सुल्ताना खान पर रविवार रात हमला हो गया। इस घटना में खान को चोटें आई हैं। घटना के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई है। हालांकि, खबर है कि हमले से घबराईं भाजपा नेत्री ने भी तक बयान दर्ज नहीं कराया है। फिलहाल, हमलावरों की भी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खान पर हमला रविवार रात करीब 11 बजे हुआ। उस दौरान वह पति के साथ डॉक्टर से मिलने जा रही थीं। खबर है कि हमलावरों ने भाजपा नेत्री की कार रोककर धारदार हथियार से हमला किया है। इस दौरान उनके पति को भी हमलावरों ने गालियां दी। उन्होंने बताया कि मीरा रोड पर दो बाइक सवारों ने उनकी गाड़ी को रोका और गालियां देते हुए खान पर हमला कर दिया।

घायल हुईं खान ने जब शोर मचाया तो मौके पर भीड़ इकट्ठी हुई। हालांकि, तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और उन्हें इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने बताया है कि भाजपा नेत्री का बयान सोमवार को दर्ज किया जाएगा। खबर है कि इस घटना में खान के हाथ में दो जख्म लगे थे। फिलहाल, हमलावर कौन थे? सुल्ताना खान पर यह हमला क्यों किया गया? जैसे सवालों के जवाब नहीं मिल सके हैं। पति पार्टी के अंदरूनी मामलों को लेकर भी शक जाहिर कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *